Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद दशहरा कमिटी पिछले 5 दिनों में 1500 से अधिक लोगों को खाना खिला चुकी हैं, देखिए इस वीडियो में  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: फरीदाबाद दशहरा कमिटी पिछले पांच दिनों से लगातार सड़कों किनारे, सेक्टर- 16 स्थित साईं मंदिर के सामने बैठे और झुग्गी झोपड़ियों में जाकर -जाकर जरुरत मंद लोगों को बने हुए खाने को पैक करके बांटने और उनके पेट भरने का कार्य कर रही हैं। आप स्वंय देखिए इस वीडियो में किस तरह से तैयार खाने के पैकेट को अपने अपने कारों में डाल कर बांटने के लिए जाते हुए। 

इस संस्था के प्रधान डा. कौशल बटला का कहना हैं कि उनके साथ फरीदाबाद दशहरा कमेटी के दर्जनों पदाधिकारी उनके साथ पिछले पांच दिनों से लगा तार बने हुए खाने को पैक करके सड़क किनारे बैठे जरुरत मंद लोगों को सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए घूम घूम कर खाना बाटने का कार्य कर रहे हैं।

उनका कहना हैं कि प्रति दिन खाना बदल बदल कर इन जरुरत मंद लोगों को खिलाया जा रहा हैं। उनका यह सिलसिला जब तक लॉकडाउन देश में चलता रहेगा,तब तक जारी रहेगा। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि अभी तक लगभग 1500 लोगों को तैयार खाने का पैकेट वितरित कर चुके हैं। 

Related posts

फरीदाबाद पुलिस ने की ’ज़िम्मेदार’ नागरिकों की प्रशंसा, कहा ’थैंक्यू टीचर्स“

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़” हरियाणा सरकार ने सोमवार एवं मंगलवार को शॉपिंग मॉल एवं दुकानें  बंद रखने के आदेश जारी किए  हैं।        

Ajit Sinha

किसान आंदोलन को लेकर हरियाणा में ’हाई अलर्ट’, डीजीपी ने जिला कप्तानों को दिए निर्देश, उपद्रवियों व दंगाइयों को नहीं बख्शा जाएगा

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!