Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद:डीटीपी एन्फोर्समेंट राजेंद्र टी शर्मा ड्यूटी मजिस्टेट नियुक्त,अब जमकर होगी तोड़फोड़ – डीसी बिक्रम


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार दिसंबर, 2022 के महीने के लिए तोड़फोड़ कार्यक्रम सड़कों और अनियमित विकास अधिनियम के प्रतिबंध के लिए निर्धारित किए गए है। इसके लिए प्रशासन की तरफ से डीटीपी राजेंद्र टी शर्मा को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

डीसी विक्रम सिंह ने नियंत्रित क्षेत्र के अधिनियम 1963 और हरियाणा शहरी क्षेत्रों का विकास और विनियमन अधिनियम, 1975 के दिशा-निर्देशानुसार नियंत्रित क्षेत्र/शहरी क्षेत्र के भीतर अनधिकृत कॉलोनियों/संरचनाओं को 30 मीटर के भीतर निर्मित संरचनाओं सहित हटाने के लिए माह दिसंबर, 2022 के लिए विध्वंस कार्यक्रम निर्धारित किया है।

डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि जिला फरीदाबाद के राष्ट्रीय राजमार्ग/अनुसूचित सड़कों के साथ प्रतिबंधित बेल्ट और नियंत्रित / शहरी क्षेत्र का नाम के अधिकार क्षेत्र के तहत आगामी 08 से 28 दिसंबर तक तिगांव, भोपानी, पल्ला,बीपीटीपी और सराय ख्वाजा, सदर बल्लभगढ़, छांयसा, सेक्टर-7,सेक्टर-58, मुजेसर, सारण, डबुआ, सूरजकुंड, धौज व एसजीएम नगर में प्रशासन और पुलिस विभाग द्वारा तोड़ फोड़ कार्यक्रम चलाया जाएगा।

Related posts

शराब तस्करी पर हरियाणा पुलिस का बड़ा एक्शन: अंग्रेजी शराब की 500 पेटी जब्त

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी में बिल्डरों का आतंक, जो लोग बिल्डरों के द्वारा किए जा रहे अवैध निर्माणों के खिलाफ बोलेगा, जान से जाएगा।

Ajit Sinha

यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर करते  है चालान, पुलिस की किसी से रंजिश नहीं: पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x