Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो

कार चालक ने लड़की के साथ पिस्तौल की नोंक पर की रेप की कोशिश, भाग कर लड़की ने बचाई अपनी आबरू, देखिए वीडियो। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: अर्धनग्न अवस्था में भागकर लड़की ने बचाई अपनी आबरू । मामला दिल्ली से फरीदाबाद का है जहां एक एमएनसी कंपनी में जॉब करने वाली लड़की गुरुग्राम जाने वाली गाड़ी में बैठी तो रास्ते में बंदूक की नोक पर गाड़ी चालक ने लड़की के कपड़े उतार दिए और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की, जैसे तैसे लड़की अर्धनग्न हालत में वहां से भाग निकली । फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई  शुरू कर दी है । 

अगर आप टेक्सी में सफर कर रही है तो जरा सावधान हो जाए।फरीदाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां अपने ऑफिस जाने के लिए निकली लड़की के साथ बलात्कार के कोशिश करने  का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह की माने तो मामला मंगलवार का है जब गुरुग्राम की एक एमएनसी कंपनी में जॉब करने वाली लड़की फरीदाबाद के मेट्रो चौक से गुरुग्राम जा रही एक कार में सवार हो गई। आरोप है कि थोड़ा आगे चलते ही जैसे ही सुनसान रास्ता आया तो गाड़ी चालक ने बंदूक के दम पर युवती के कपड़े उतरवा लिया और अपने कपड़े उतार कर बलात्कार का की कोशिश की, इसी दौरान मौका मिलते ही लड़की वहां से अर्ध नग्न अवस्था में निकल भागी और पास में ही मौजूद थाने जा पहुंची ।



मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए और उन्होंने आनन-फानन में महिला थाने में मामला दर्ज करवाया फिलहाल पुलिस गाड़ी चालक  के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है पुलिस के मुताबिक वह इसके लिए इलाके की जगह जगह की सीसीटीवी फुटेज तलाश कर रहे साथ ही जिस गाड़ी मारुति सिलेरियो की बात की जा रही है वो नई गाड़ी है और पुलिस अब कंपनी से डिटेल्स निकलवा रही है । 

Related posts

सूरजकुंड हस्तशिल्प मेले में फर्जी आई कार्ड बनवा कर मेले में प्रवेश करने के मामले में चार आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: हिसार मंडल के सिरसा व हांसी में गैगस्टर्स के 50 ठिकानो पर पुलिस ने की छापेमारी की कार्रवाई की।

Ajit Sinha

अपने बुलंद इरादों और मजबूत दृष्टिकोण से मनोहर लाल ने किया बिजली निगमों का कायाकल्प – प्रवीण आत्रेय

Ajit Sinha
//atservineor.com/4/2220576
error: Content is protected !!