Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -30 ने आज 5000 के एक इनामी बदमाश को जिला पलवल के गांव सराय ख़तेला से अरेस्ट किया हैं।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -30 ने आज पांच हजार रूपए के मोस्टवांटेड बदमाश को जिला पलवल के गांव सराय ख़तेला से गिरफ्तार किया हैं। इस आरोपित ने इस साल के फ़रवरी- 2020 में एक कंटेनर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस आरोपित का नाम शाकिर उर्फ़ पहलवान हैं और गांव सराय ख़तेला का रहने वाला हैं। यह आरोपित वारदात के बाद से फरार चल रहा था।

पुलिस के मुताबिक फ़रवरी 2020 में एक आयशर कंटेनर चालक दिल्ली से केटरिंग का सामान लेकर बल्लभगढ़ की सिकरी एरिया में स्थित एक मैरिज गार्डन में खाली करने के बाद कंटेनर को बाहर सड़क पर किनारे में लगा कर सो गया था। इस दौरान इस आरोपित ने अपने साथी मुन्ना और युसूफ  अन्य साथी के साथ मिलकर योजना के अनुसार चालक को जबरदस्ती खींच कर उसके साथ मारपीट की और पिस्तौल दिखा कर  जान से मारने की धमकी देने के बाद  उसकी कंटेनर को लूट कर फरार हो गए। .इस सम्बन्ध में एक मुकदमा सदर बल्लबगढ़ थाने में दर्ज किया गया था। आज इस सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच -30 की टीम ने उसके निवास गांव सराय ख़तेला , जिला पलवल से गिरफ्तार कर लिया हैं। 

पुलिस बताते हैं कि यह आरोपित लूट के सामानों को ठिकाने लगाने में माहिर हैं। और लम्बें समय से पुलिस को चकमा देकर अपने गिरफ्तारी से बच रहा था। इस लिए पुलिस प्रशासन ने इस आरोपित पर पांच हजार रूपए का इनाम घोषित किया  था। इस आरोपित पर कुल छह मुकदमें दर्ज हैं। इस आरोपित को आज अदालत में पेश कर अगले दो दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं ताकि गहनता से इस आरोपित से गहनता से पूछताछ की जा सकें। 

Related posts

फरीदाबाद में ट्रैफिक दबाव कम करने के लिए दिल्ली-मथुरा नेशनल हाईवे पर बनाए जाएंगे अंडरपास – डिप्टी सीएम

Ajit Sinha

फरीदाबाद: डीसी विक्रम सिंह ने जिलावासियों को दी होली व रंगोत्सव की शुभकामनाएं

Ajit Sinha

निवेश के नाम पर 300 से ज्यादा लोगों से करोड़ों ठगे, महिला समेत आठ अरेस्ट , साढ़े 47 लाख बरामद

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!