Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद की तहसीलों, उप तहसीलों में स्टाम्प विक्रेताओं के रिक्त पदों कों भरने  के लिए आवेंदन आमंत्रित किया गया हैं -डीसी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: उपायुक्त यशपाल ने बताया कि जिला फरीदाबाद की तहसीलों, उप तहसीलों में स्टाम्प विक्रेताओं के रिक्त पदों कों भरने  के लिए  आवेंदन पत्र 22 अगस्त 2019 से 06 सितंबर 2019 तक आमंत्रित किए गये थे। इसमें सामान्य वर्ग, ईडब्ल्यूएस, एक्स सर्विसमैन, खिलाडी आवेदनकर्ताओं के साक्षात्कार 2 मार्च 2020 को, पिछडा वर्ग-ए और बी के एक्स सर्विसमैन, खिलाडी आवेदनकर्ताओं आवेदनकर्ताओं का 3 मार्च का एससी वर्ग के एक्स सर्विसमैन, खिलाडी आवेदनकर्ताओं व अन्य का 4 मार्च को साक्षात्कार लिया गया था।

अब इन साक्षात्कार को रद्द किया जाता हैं। उपायुक्त नें बताया कि अब पुन:साक्षात्कार सामान्य वर्ग,ईडब्ल्यूएस, एक्स सर्विसमैन,खिलाडी आवेदनकर्ताओं के साक्षात्कार 25 फरवरी 2021 को पिछडा वर्ग-ए और बी के एक्स सर्विसमैन, खिलाडी, एससी वर्ग के एक्स सर्विसमैन, खिलाडी आवेदनकर्ताओं का  26 फरवरी 2021 को साक्षात्कार लिया जाएगा। विस्तृत विवरण शैक्षणिक योग्यता, पदों की संख्या, चयन प्रक्रिया, सामान्य निर्देश, साक्षात्कार का समय व स्थान जिला फरीदाबाद की वैबसाईट www.faridabad.nic.in पर अपलोड कर दिए गए हैं। उम्मीदवारों को अन्य किसी माध्यम से साक्षात्कार हेतु सूचना नहीं दी जा रही है। अधिक जानकारी के लिए जिला फरीदाबाद की वेबसाईट www.faridabad.nic.in पर संपर्क करें।

Related posts

पलवल ब्रेकिंग: पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम मशीन से 25 लाख 33 हजार 500 रूपए चोरी करने वाला चोर अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सेक्टर -58 थाने की पुलिस ने किया नकली शराब बनाने वाली एक फेक्ट्री का पर्दाफाश, 5 अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद: शिव कॉलोनी में जल्द मिलेंगी सभी जरूरी सुविधाएं – राजेश नागर

Ajit Sinha
//rejowhourox.com/4/2220576
error: Content is protected !!