Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद की तहसीलों, उप तहसीलों में स्टाम्प विक्रेताओं के रिक्त पदों कों भरने  के लिए आवेंदन आमंत्रित किया गया हैं -डीसी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: उपायुक्त यशपाल ने बताया कि जिला फरीदाबाद की तहसीलों, उप तहसीलों में स्टाम्प विक्रेताओं के रिक्त पदों कों भरने  के लिए  आवेंदन पत्र 22 अगस्त 2019 से 06 सितंबर 2019 तक आमंत्रित किए गये थे। इसमें सामान्य वर्ग, ईडब्ल्यूएस, एक्स सर्विसमैन, खिलाडी आवेदनकर्ताओं के साक्षात्कार 2 मार्च 2020 को, पिछडा वर्ग-ए और बी के एक्स सर्विसमैन, खिलाडी आवेदनकर्ताओं आवेदनकर्ताओं का 3 मार्च का एससी वर्ग के एक्स सर्विसमैन, खिलाडी आवेदनकर्ताओं व अन्य का 4 मार्च को साक्षात्कार लिया गया था।

अब इन साक्षात्कार को रद्द किया जाता हैं। उपायुक्त नें बताया कि अब पुन:साक्षात्कार सामान्य वर्ग,ईडब्ल्यूएस, एक्स सर्विसमैन,खिलाडी आवेदनकर्ताओं के साक्षात्कार 25 फरवरी 2021 को पिछडा वर्ग-ए और बी के एक्स सर्विसमैन, खिलाडी, एससी वर्ग के एक्स सर्विसमैन, खिलाडी आवेदनकर्ताओं का  26 फरवरी 2021 को साक्षात्कार लिया जाएगा। विस्तृत विवरण शैक्षणिक योग्यता, पदों की संख्या, चयन प्रक्रिया, सामान्य निर्देश, साक्षात्कार का समय व स्थान जिला फरीदाबाद की वैबसाईट www.faridabad.nic.in पर अपलोड कर दिए गए हैं। उम्मीदवारों को अन्य किसी माध्यम से साक्षात्कार हेतु सूचना नहीं दी जा रही है। अधिक जानकारी के लिए जिला फरीदाबाद की वेबसाईट www.faridabad.nic.in पर संपर्क करें।

Related posts

बिजली कटने के फेक मैसेज के लिंक को न करें क्लिक : अमित खत्री

Ajit Sinha

फरीदाबाद :भाजपा सरकार ने जनता से वादाखिलाफी की,जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, 23 को जनसभा करेंगें, रणवीर शर्मा।

Ajit Sinha

बैंकों में 645 करोड़ जमा, फिर भी एनआइटी में विकास कार्यों के लिए बताया धनाभाव-नीरज शर्मा

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!