Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: अनुसूचित मोर्चा जिलाध्यक्ष नियुक्त होने पर पार्षद नरेश नंबरदार ने विधायक राजेश नागर का किया धन्यवाद

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष नियुक्त होने पर पार्षद नरेश नंबरदार ने विधायक राजेश नागर का साथियों सहित धन्यवाद किया। नंबरदार ने कहा कि विधायक  नागर ने हमेशा एक बड़े भाई की भूमिका निभाई, जिसकी वजह से वह आज समाज की सेवा कर पा रहे हैं। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि भाजपा की नीति है कि यहां पर हम सभी सहोदर हैं। हम एक दूसरे की मदद करके सहयोग नहीं करते हैं बल्कि अपनी जिम्मेदारी समझ कर मदद करते हैं। भाजपा में किसी भी प्रकार के भेदभाव को कोई जगह नहीं है। यही एक दल है जहां पर बिना किसी जाति अथवा धर्म को देखे व्यक्ति की खूबियों को आगे बढ़ाया जाता है। 

नागर ने कहा कि भाजपा में वंशवाद के लिए कोई स्थान नहीं है बल्कि यहां समाज की सेवा करने वाले ही आगे बढ़ते हैं।नागर ने कहा कि नरेश नंबरदार मेहनती युवा हैं। उन्हें अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलना उनकी मेहनत और काबिलियत का सबूत है। उन्होंने नंबरदार और उनकी टीम से भाजपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने की बात कही। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि किसी भी दल की सरकार अथवा उसके चुने हुए जनप्रतिनिधियों द्वारा किए जाने वाले कार्यों को जनता तक पहुंचाने की जिम्मेदारी संगठन की होती है। हम खुशकिस्मत हैं कि भाजपा का संगठन आज दुनिया का सबसे बड़ा और सुगठित संगठन है। हम इसके दिनोंदिन तरक्की की कामना करते हैं।

Related posts

फरीदाबाद : आज तड़के सेक्टर -37 के एक मकान में तीन हथियार बंद बदमाशों ने जमकर की लूटपाट,बुजुर्ग से गहने उतरवाए, जांच में जुटी पुलिस।

Ajit Sinha

फरीदाबाद के विकास को और आगे लेकर जाऊंगा: कृष्णपाल गुर्जर

Ajit Sinha

निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार अब चार तारीखों के आधार पर होगा नए वोट का रजिस्ट्रेशन : विक्रम सिंह

Ajit Sinha
//othoojoph.net/4/2220576
error: Content is protected !!