Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: भाजपा ने धर्म-जाति के नाम पर लोगों को बांटा : महेंद्र प्रताप

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा हिंदु-मुस्लिम एकता व सौहार्द बनाने की बात की है जबकि भाजपा ने जुमले फैंक जातिवाद-धर्म व मंदिर की बात कह लोगों की भावनाओं से खेल वोट हथियाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि इस बार यह लड़ाई सिर्फ चुनावी नहीं है बल्कि संविधान व देश को बचाने की भी है। क्योंकि गरीब, दलित व पिछड़ा विरोधी मानसिकता से ग्रस्त भाजपा संविधान को बदलने की बात कह रही है। लेकिन सभी वर्ग मिलकर इस संविधान विरोधी भाजपा को ही बदलने का काम करेंगे। कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप गांव सीही में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला के संयोजन में आयोजित सभा में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान गांव सीही की मौजिज सरदारी द्वारा सम्मान रुपी पगड़ी बंाधकर एवं शॉल ओढ़ाकर कांग्रेस प्रत्याशी का स्वागत कर उन्हें पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया गया। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने घोषणा करते हुए कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर सीही गांव का चहुंमुखी विकास किया जाएगा, लोगों को जहां बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी वहीं यहां सूरदास स्मारक तथा हॉकी टरफ बनाया जाएगा, वहीं रामलीला ग्राउंड का जीर्णाेद्धार करवाया जाएगा, साथ ही गांव में जाटव समाज के लिए बारात घर बनवाया जाएगा। सभा में मौजूद हजारों लोगों की हाजरी बता रही है कि आपने भाजपा को हराने का पक्का मन बना लिया है लेकिन इस जोश और उत्साह को बढाते हुए हम सभी को 25 मई तक पूरी तत्परता व सतर्कता के साथ जमीनी स्तर पर काम करते हुए कांग्रेस की घोषणाओं को घर-घर तक पहुंचाना होगा और वोट की चोट से 36 बिरादरी को एकजुट होकर भाजपा को जवाब देना होगा। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने कहा कि आज पूरे फरीदाबाद में कांग्रेस की लहर चल रही है और हर कोई कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप को समर्थन देने के लिए आगे आ रहा है, उन्होंने कहा कि जनता को इंतजार है तो सिर्फ 25 मई का, जब मतदान के दिन जनता वोट की चोट से भाजपा सरकार को करार जवाब देगी और केंद्र में फिर से कांग्रेस के रुप में अपनी सरकार चुनेगी। इस मौके पर मुख्य मनधीर सिंह मान, विरेंद्र वशिष्ठ, सुरेंद्र तेवतिया, संजय शर्मा, रुपेश मलिक, कुलबीर मलिक, बीएल गर्ग, बीएल गुप्ता, रिंकू चंदीला, सुमित गौड, बलजीत कौशिक, रिंकू चंदीला, डालचंद डागर, सेवाराम चौधरी, नितिन सिंगला सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद: नई नवनियुक्त जिला बार एशोशिएशन की टीम ली शपथ

Ajit Sinha

फरीदाबाद; क्राइम ब्रांच सेंट्रल और बदमाशों के बीच चली ताबड़तोड़ गोलियां,एक हेड कॉन्स्टेबल सहित चार लोगों को लगी गोलियां।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : गांव हो या शहर सभी जगह एक समान विकास और एक समान सम्मान देने वाली भाजपा विश्व की न. 1 पार्टी है, राजेश नागर ।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//thampolsi.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x