Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: भाजपा ने धर्म-जाति के नाम पर लोगों को बांटा : महेंद्र प्रताप

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा हिंदु-मुस्लिम एकता व सौहार्द बनाने की बात की है जबकि भाजपा ने जुमले फैंक जातिवाद-धर्म व मंदिर की बात कह लोगों की भावनाओं से खेल वोट हथियाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि इस बार यह लड़ाई सिर्फ चुनावी नहीं है बल्कि संविधान व देश को बचाने की भी है। क्योंकि गरीब, दलित व पिछड़ा विरोधी मानसिकता से ग्रस्त भाजपा संविधान को बदलने की बात कह रही है। लेकिन सभी वर्ग मिलकर इस संविधान विरोधी भाजपा को ही बदलने का काम करेंगे। कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप गांव सीही में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला के संयोजन में आयोजित सभा में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान गांव सीही की मौजिज सरदारी द्वारा सम्मान रुपी पगड़ी बंाधकर एवं शॉल ओढ़ाकर कांग्रेस प्रत्याशी का स्वागत कर उन्हें पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया गया। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने घोषणा करते हुए कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर सीही गांव का चहुंमुखी विकास किया जाएगा, लोगों को जहां बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी वहीं यहां सूरदास स्मारक तथा हॉकी टरफ बनाया जाएगा, वहीं रामलीला ग्राउंड का जीर्णाेद्धार करवाया जाएगा, साथ ही गांव में जाटव समाज के लिए बारात घर बनवाया जाएगा। सभा में मौजूद हजारों लोगों की हाजरी बता रही है कि आपने भाजपा को हराने का पक्का मन बना लिया है लेकिन इस जोश और उत्साह को बढाते हुए हम सभी को 25 मई तक पूरी तत्परता व सतर्कता के साथ जमीनी स्तर पर काम करते हुए कांग्रेस की घोषणाओं को घर-घर तक पहुंचाना होगा और वोट की चोट से 36 बिरादरी को एकजुट होकर भाजपा को जवाब देना होगा। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने कहा कि आज पूरे फरीदाबाद में कांग्रेस की लहर चल रही है और हर कोई कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप को समर्थन देने के लिए आगे आ रहा है, उन्होंने कहा कि जनता को इंतजार है तो सिर्फ 25 मई का, जब मतदान के दिन जनता वोट की चोट से भाजपा सरकार को करार जवाब देगी और केंद्र में फिर से कांग्रेस के रुप में अपनी सरकार चुनेगी। इस मौके पर मुख्य मनधीर सिंह मान, विरेंद्र वशिष्ठ, सुरेंद्र तेवतिया, संजय शर्मा, रुपेश मलिक, कुलबीर मलिक, बीएल गर्ग, बीएल गुप्ता, रिंकू चंदीला, सुमित गौड, बलजीत कौशिक, रिंकू चंदीला, डालचंद डागर, सेवाराम चौधरी, नितिन सिंगला सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद :नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त ने स्वच्छता सर्वेक्षण-2019 के तहत शहर की सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने हेतु बैठक की

Ajit Sinha

हरियाणा ब्रेकिंग: हरियाणा सरकार ने आज महामारी अलर्ट -सुरक्षित हरियाणा के नए आदेश जारी किए हैं-आदेश की कॉपी पढ़े।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: रिंकी का इलाज होगा फ्री ऑफ कास्ट: रेनू भाटिया

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x