Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: कांग्रेस की बढ़त से भाजपा निराश व हताश: महेन्द्र प्रताप सिंह

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री महेन्द्र प्रताप सिंह ने आज अपने चुनावी अभियान के तहत एक दर्जनों से अधिक चुनावी सभाओं को संबोधित कर लोगों से सीधा  जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने सैनिक कॉलोनी, सेक्टर-15, सेक्टर-19, एनआईटी ब्लॉक-एक पार्क, कल्याणपुरी, निकट डीएवी पब्लिक स्कूल में चुनावी सभाओं को संबोधित किया जहां-जगह-जगह लोगों द्वारा उनका गर्मजोशी के साथ जोरदार स्वागत किया गया। इसके अलावा  एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा के साथ एक रोड शो भी किया तथा निर्वतमान पार्षद महेंद्र सरपंच के सहयोग से सरपंच चौक पर एक विशाल जनसभा का आयोजन भी किया गया। रोड शो नैन चौक के समस्त दुकानदारों और वहां के निवासियों ने कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप का जेसीबी के द्धारा फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया और वहां भी एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

समस्त दुकानदारों और वहां के निवासियों ने अपना वोट कांग्रेस को देने की बात कहीं।जनसभा को संबोधित करते हुए कहा लोकसभा के प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि आज कांग्रेस के बढ़ते प्रभाव से बीजेपी प्रत्याशी निराश व हताश हंै। क्योंकि अब मोदी के नाम से भी वोट नहीं मिल रहे हैं। भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं। जनता इनके जुमलों को अच्छी तरह जान चुकी है और जनता बदलाव का मन बना चुकी है। बीजेपी के 400 पार के नारे पर उन्होंने कहा कि इस तरह के नारों से जनता को यह भ्रमित कर रहे है। इसी तरह से हरियाणा में एक 75 पार का नारा फेल हो गया था और 40 सीट आई। अब जनता इनके 400 पार के नारे को फेल करने का पूरा मन बना चुकी है। एनआईटी-86 के विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में फरीदाबाद नंबर-1 पर था। परन्तु भाजपा के कार्यकाल में फरीदाबाद फकीराबाद बनकर रह गया है। युवाओं को रोजगार उपलब्ध न होने के कारण बेरोजगारी बढ़ गई है। शहर में सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है और विकास के नाम पर सिर्फ घोटाले ही हो रहे है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद सहित हरियाणा की सभी दस  लोकसभा सीटों पर कांग्रेस की ऐतिहासिक विजय होगी क्योंकि हरियाणा के लोग आज फिर से भूपेन्द्र सिंह हुड्डा सरकार के राज को याद कर रहे है। फरीदाबाद में जितनी भी विकास योजनाएं दिख रही है वह सब हुड्डा  की ही देन है।इस अवसर पर पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा, निर्वतमान पार्षद महेन्द्र सरपंच, निर्वतमान पार्षद संदीप भारद्वाज, ऋषि चौधरी, निर्वतमान पार्षद दीपक चौधरी, सुमित गौड़, त्रिलोक चंद तंवर, एहसान कुरैशी, राहुल चौधरी, हरिन्द्र भडाना, राममेहर चौधरी, एमपी भडाना, सुभाष शर्मा, भूरी नैन, भंवर सिंह, रधुवर सरपंच पाली, दिनेश पंडित, हीरा लाल पंसारी, ब्रिजलाल यादव, डा एसपी सिंह, दामोदर शर्मा, विनोद पंडित, पुष्कर बिष्ठ एंव गणमान्य साथी उपस्थित रहे।

Related posts

फरीदाबाद :सडक का निर्माण नहीं कराना था, तो इसे खुदवाया क्यों,आप नेता धर्मबीर का प्रदर्शन,विधायक के कोठी पर करेंगें प्रदर्शन।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : लखन कुमार सिंगला ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कोर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन बनने के बाद. पहले कार्यकर्ता सम्मेलन में की भागीदारी

Ajit Sinha

फरीदाबाद : आरपीएस इंटरट्रीटमेंट की तरफ से आयोजित पहला ऑडिशन शो में 375 लड़कियों ने लिया भाग,फाइनल शो 22 सितंबर को

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x