Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

फरीदाबाद:भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने की संगठनात्मक नियुक्तियां-पढ़े


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: अटल कमल भाजपा जिला कार्यालय फ़रीदाबाद पर जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने संगठनात्मक नियुक्ति करते हुए मुनिराज भांबरी को मन की बात विभाग में जिला संयोजक, सतेन्द्र दुग्गल को पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ में जिला संयोजक और कृष्ण कुमार शर्मा को डाटा संकलन विभाग में जिला संयोजक नियुक्त किया। गोपाल शर्मा ने उनकी नियुक्ति पर कहा कि इन सभी विभिन्न पदों पर नियुक्तियों से संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी । मन की बात विभाग बहुत ही महत्वपूर्ण है यह प्रधानमन्त्री का प्रिय कार्यक्रम है इस कार्यक्रम के जरिए प्रधानमन्त्री लोगों को महत्वपूर्ण जानकारी साँझा कर जागरूक करने और एक क्षेत्र से दुसरे क्षेत्र में जोड़ने का कार्य करते हैं ।

यह सभी नियुक्तियां अपने आप में महत्वपूर्ण हैं । आप सभी अपने -अपने विभाग और प्रकोष्ठ को गति देने का कार्य जिला पदाधिकारियों,मंडल अध्यक्षों और मंडल कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ मिलकर करेंगे । जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने इन सभी जिला संयोजकों को नव नियुक्ति पर बधाई दी और संगठन में निष्ठा से काम करने व आगे बढ़ने के लिए कहा । सभी जिला संयोजकों ने भाजपा ,जिला अध्यक्ष, केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व सभी विधायकों एवं संगठन के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया और कहा कि संगठन ने हमें जो जिम्मेवारी दी है, हम उसे पूर्ण निष्ठा,मेहनत और लग्न से निभाएंगे ।

पार्टी के प्रति नए व पुराने कार्यकर्ताओं को जोड़ने का कार्य भी करेंगे, जिससे भाजपा जिला संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी। इस अवसर पर जिला महामन्त्री मूलचन्द मित्तल,आर.एन सिंह,जिला विस्तारक मंजीत जांगड़ा,जिला आईटी सह संयोजक सचेत जैन,कार्यालय सचिव सचिन गुप्ता,पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक भीम सिंह लाम्बा,अजय विरमानी व अन्य कार्यकर्त्ता मौजूद रहे ।

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग: ख़ुशी से उछले कांग्रेसी, कर्नाटक में हुई महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार पर जनता की जीत : भूपेंद्र हुड्डा

Ajit Sinha

पलवल ब्रेकिंग: जिला क्षेत्र के शराब के ठेके 5 अगस्त की मध्यरात्रि तक रहेंगे बंद

Ajit Sinha

मां नैना और पिता अजय संग नामांकन भरने पहुंचे दुष्यंत चौटाला

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x