Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद खेड़ीपुल के समीप आज प्रात 5 बजे तेज रफ़्तार एक स्विफ्ट कार ने सो रही मां -बेटी को कुचला, मां की मौत, बेटी गंभीर।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : आज तड़के ओल्ड फरीदाबाद इलाके के बाईपास रोड के किनारे बने  एक  तम्बू  में सो रही मां -बेटी को एक तेज रफ़्तार स्विफ्ट कार ने कुचल दिया जिसमें मां की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से  घायल 10 वर्षीय लड़की को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां पर वह जिंदगी और मौत से जूझ रहीं हैं,लोगों की मानें तो कार इतना जाएदा तेज रफ़्तार में था कि मां-बेटी को कुचलते हुए, वहां खड़ी एक थ्री -व्हीलर के ऊपर से होते हुए काफी दूर जाकर पलट  गया ।
परिजन  की मानें तो उसकी बहन सड़क किनारे तम्बू लगा कर सेक्टर -18 के सामने मिटटी का बर्तन  बेचने का कार्य करती थी और वह बीती रात अपने तम्बू में एक साथ खाट पर मां -बेटी सो रही थी। उनका कहना हैं कि आज प्रात तक़रीबन पांच बजे एक काले रंग की स्विफ्ट कार जिसमें तीन लड़के सवार थे ने उसकी तम्बू व दोनों मां -बेटी को कुचलते हुए,वहां खड़ी एक थ्री -व्हीलर को पार करती हुई  दूर जाकर पलट गई।  उनका कहना हैं कि घटना के तुरंत  बाद पुलिस  मौके पर पहुंच और गंभीर रूप से घायल मां -बेटी व कार में सवार तीनों लड़कों को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया हैं जहां पर घायल महिला को  डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल 10 वर्षीय लड़की की हालत जाएदा गंभीर हैं जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा हैं जहां वह लड़की जिंदगी और मौत से जूझ रहीं हैं। इस संबंध ओल्ड फरीदाबाद थाना के एसएचओ सुखबीर सिंह धनखड़ का कहना हैं कि इस घटना में मां की मौत हो गई हैं और घायल लड़की का अभी ईलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा हैं। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि स्विफ्ट  कार में तीन लड़के सवार थे जिनमें से एक शख्स मामूली रूप से घायल हैं और दो  लड़के बिल्कुल ठीक हैं व कार काफी तेज रफ़्तार में थी जोकि बुरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गई  और पुलिस ने स्विफ्ट कार को अपने कब्जे में ले लिया हैं। उनका कहना हैं कि पीड़ित की तरफ से जैसी भी शिकायत आएगी उस हिसाब से इसके आगे की कार्रवाई कर दी जाएगी। फ़िलहाल पुलिस महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाने की तैयारी चल रहीं हैं।    

Related posts

सीपी ओ पी सिंह ने 4 क्राइम बांचों के इंचार्जों को प्रथम श्रेणी प्रशंसा पत्र देकर किया प्रोत्साहित,दिया जनवरी -फ़रवरी का टारगेट 

Ajit Sinha

फरीदाबाद : डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने अवैध निर्माण करने वाले तीन निर्माणकर्ताओं के खिलाफ सदर बल्लभगढ़ थाने में कराया मुकदमा दर्ज।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच (65) ने क्रिकेट मैच में सट्टा लगानें के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया हैं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x