Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: कॉलेज से घर लौट रही लड़की को गंदी-गंदी गालियां देते हुए गाड़ी में जबरन खींचने के आरोपित अरेस्ट।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: कॉलेज से घर जा रही लड़की के आगे गाडी लगा कर उससे जबरन बातचीत करने , बात न करने पर गाडी में खींच कर बिठाने की कोशिश करने, गंदी-गंदी गालियां देने के एक मामले में एक शख्स को थाना तिगांव पुलिस की टीम ने अरेस्ट किया हैं। अरेस्ट किए गए आरोपित का नाम हंसराज हैं , आज पुलिस ने उसे कोर्ट के सम्मुख पेश किया जहां से कोर्ट ने उसे नीमका जेल भेज दिया हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने आज जानकारी देते हुए बताया कि अरेस्ट आरोपित का नाम हंसराज है, और ये बल्लभगढ़ के गांव नवादा का रहने वाला है। पुलिस टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपित को अरेस्ट कर अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हैं। पीड़िता ने अपनी लिखित शिकायत में बताया कि वह कॉलेज से अपने घर जा रही थी तभी तिगांव के पास आरोपित गाड़ी में उसका पीछा करने लगा। आरोपित ने अपनी गाड़ी घर जा रही छात्रा के आगे लगा दी और पीड़िता को खींचकर गाड़ी में बिठाने की कोशिश करने लगा।

उनका कहना हैं कि पीड़िता के विरोध करने पर आरोपितने युवती को भद्दी भद्दी गालियाँ देनी शुरू कर दी और जातिसूचक शब्द कहे। इसके पश्चात इस संबंध में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपित मौके से फरार हो गया। पीड़िता की शिकायत पर तिगांव पुलिस ने एससी एसटी एक्ट तथा जबरदस्ती महिला का पीछा करके उसके साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करके आरोपित को अरेस्ट कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपित युवती को पहले से जानता था और उससे बातचीत करना चाहता था परन्तु युवती द्वारा मना करने पर उसे गुस्सा आ गया और उसने आवेश में आकर उसने युवती के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उसे गाली दी और जातिसूचक शब्द कहे। पूछताछ पूरी होने के
पश्चात् आरोपित को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है

Related posts

फरीदाबाद: डीसीपी डा. अर्पित जैन ने आज 24 पुलिस कर्मियों (एसपीओ) को किया बर्खास्त।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: राष्ट्रीय महिला दिवस – महिलाओं की हर क्षेत्र में अग्रणी भूमिका-प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचंदा

Ajit Sinha

फरीदाबाद: 13 जुआरियों को अरेस्ट कर क्राइम ब्रांच -17 की टीम ने 2 लाख 6000 रूपए बरामद की हैं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x