Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : देर रात सेक्टर -17 पुल से आगरा नहर में सब्जी बेचने वाला एक लड़के ने छलांग लगा दी, नहर में तेजी से तलाश जारी।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : एक शख्स देर सांय के वक़्त सेक्टर -17 के पास आगरा नहर में में छलांग लगा दी इस घटना के बाद भूपानी थाने की पुलिस व फायर बिग्रेड गाडी मौके पर पहुंच गई पर वह रात के अंधेरे होने की वजह से कुछ कर नहीं पाई पर उम्मीद हैं कि आज दिन के उजाले में तलाश को पूरी की जा सकें।
मिली जानकारी के अनुसार नहरपार के हनुमान नगर निवासी अभिषेक जिसकी  उम्र 21 साल हैं बुधवार की देर शाम को अपने एक दोस्त के साथ सेक्टर -17 स्थित आगरा पुल के पास लधु शंका करने हेतु गया था पर लधुशंका के दौरान वह अचानक नहर में छलांग लगा दी। इस घटना के  बाद  सूचना मृतक के दोस्त ने उसके परिजनों को दी और लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूप को। पुलिस तो इसके बाद मौके पर तो पहुंच गई और साथ में फायर बिग्रेड की गाडी भी पहुंच गई पर रात के वक़्त होने की वजह से बिल्कुल अंधेरा था इस कारण से वह आगरा नहर से अभिशेक की  तलाश नहीं कर पाई थी। बताया गया हैं कि कूदने वाला शख्स अभिषेक शराब पी रखी थी और सब्जी बेचने का वह कार्य करता था। पुलिस की माने तो इस वक़्त अभिषेक  की तलाश की जा रही हैं।

Related posts

हरियाणा सरकार ने कहा, कोरोना वायरस को फैलने से रोकने, 50 वर्ष से अधिक के सरकारी, आउटसोर्सिंग कर्मचारी अपने घर से करें काम।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : डीएलएफ क्राइम ब्रांच ने गांव चिरसी के एक निर्माणधीन बिल्डिंग में की गई थी एक शख्स हत्या, आरोपी शख्स को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद में हुई जजपा-बसपा की संयुक्त जिला स्तरीय बैठक

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x