Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

भाजपा 75 तो दूर 25 का आंकड़ा भी छू ले तो गनीमत है : दीपेंद्र हुड्डा

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: रोहतक के पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर बड़ा तंज कसते हुए कहा कि भाजपा की 75 पार के नारे की हवा निकल चुकी है, पार्टी 25 का आंकड़ा छू ले तो बहुत गनीमत होगी। पूरे प्रदेश में उनके खिलाफ हवा चल रही है, वह दावे के साथ कह सकते है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और सरकार बनते ही फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र का पहली कलम से विकास करने का काम किया जाएगा। श्री हुड्डा गांव सीही में कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।
इस दौरान हुड्डा का लखन सिंगला व कांग्रेसियों ने जनसभा में पहुंचने पर फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया। उन्होंने कहा कि लोग भाजपा के कथित अच्छे दिनों को भूलकर कांग्रेस के पुराने दिनों को याद कर रहे हैं। आम जनता कह रही है कि यदि यही अच्छे दिन हैं तो फिर बुरे दिन कैसे होंगे। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला की प्रशंसा करते हुए कहा कि लखन सिंगला एक कर्मठ, ईमानदार व मेहनती व्यक्ति है और ऐसे व्यक्ति को विधानसभा जरुर भेजना चाहिए।



उन्होंने फरीदाबाद की जनता से आह्वान किया कि वह भाजपा के बाहरी उम्मीदवार को बाहर का रास्ता दिखाते हुए कांग्रेस प्रत्याशी को जिताए क्योंकि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है और लखन कुमार सिंगला को इस सरकार में बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने दीपेंद्र हुड्डा को विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद की जनता आज एकजुट हो चुकी है और भाजपा सरकार को उखाडऩे का संकल्प ले चुकी है और 21 अक्तूबर को हाथ का पंजे का बटन दबाकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनवाने में फरीदाबाद का महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। इस मौके पर मनधीर मान, प्रदेश सचिव सुमित गौड़, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, रेनू चौहान सहित कांग्रेसी नेतागण मौजूद थे। 

Related posts

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, विधायक दल के नेता एवं अध्यक्ष, अभियान समिति को निम्न प्रकार से नियुक्त।

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर के ससुर हरीश की शाही एक्सपोर्ट कंपनी में 27. 61 करोड़ की ठगी करने के 9 आरोपित अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद : जिला पुलिस प्रशासन ने शहर के चार अलग -अलग थानों में सैकड़ों दलित उपद्रियों पर कातिलाना हमले करने का मुकदमा दर्ज किया, 21 अरेस्ट।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!