Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

बीजेपी-जेजेपी सरकार ने बनाई किसानों की हालत दयनीय- भूपेंद्र हुड्डा


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
रोहतक: पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि बीजेपी-जेजेपी सरकार ने किसानों की हालत दयनीय बना दी है। अपनी हर जायज मांग के लिए किसानों को धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गन्ने के रेट में मात्र ₹10 की बढ़ोतरी किसानों के साथ भद्दा मजाक है। सरकार लगातार शुगर मिलों के घाटे में होने का बहाना बनाती है जबकि इसमें किसानों का कोई दोष नहीं है। किसानों को उनकी लागत पर लाभकारी मूल्य मिलना ही चाहिए।

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान गन्ने के रेट में ऐतिहासिक 165% की बढ़ोतरी हुई थी। उनकी सरकार के दौरान पूरे देश में हरियाणा किसानों को सबसे ज्यादा रेट देता था। आज हरियाणा में पंजाब के बराबर भी किसानों को भाव नहीं मिल रहा। हुड्डा आज जिला बार एसोसिएशन में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां पहुंचने पर उनका बार सदस्यों ने जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए हुड्डा ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा एक गैर-राजनीतिक अभियान था। हाथ से हाथ जोड़ो कांग्रेस पार्टी का राजनीतिक कार्यक्रम है। हालांकि इसका उद्देश्य भी महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को उठाना व सरकार की कुनीतियों को उजागर करना है।

Related posts

प्रदेश में अवैध, मैरिज पैलेस, बैंक्वेट हॉल, पेइंग गेस्ट, लॉज, प्राइवेट रेजिडेंशियल हॉस्टल का सर्वे, सील किया जाएगा: अनिल विज   

Ajit Sinha

चंडीगढ़: रोहतक को सीएम मनोहर लाल ने दी 700 करोड़ से अधिक की सौगात,जल्द होंगे पंचायत चुनाव

Ajit Sinha

गृहमंत्री अनिल विज ने सीआईडी, पक्ष -विपक्ष और पुलिस के बारे में क्या कहा, आप स्वंय सुनिए उन्हीं की जुबानी, इस वीडियो में ।   

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//thefacux.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x