Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

गो- तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक को पैर में लगी गोली, दूसरा शख्स फरार, कार से गोवंश बरामद-देखें वीडियो

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा की जारचा कोतवाली चौना गांव के नहर के किनारे वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।  इसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया है जबकि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है पुलिस ने बदमाशों की कार से एक गोवंश और गौकसी  का समान बरामद किया है। 

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस इन दिनों अपराध को रोकने के लिए अभियान चलाई हुई  है, इसी अभियान के अंतर्गत जारचा कोतवाली क्षेत्र के चौना गांव की नहर के पास पुलिस रात्रि मे वाहनों चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान एनटीपीसी की तरफ से एक वैगनआर गाड़ी आती हुई दिखाई दी, पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लगे. पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में मेरठ निवासी फुरकान के पैर में गोली लगने से वह घायल होकर गिर पड़ा। 

उसका एक साथी मौके से फरार होने में सफल हो गया, घायल फुरकान को  नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच के दौरान वैगनआर गाड़ी से गोवंश का बच्चा बरामद किया गया है। उसके कब्जे से एक बड़ा चाकू तमंचा आदि सामान बरामद हुआ है डीसीपी ने बताया कि फुरकान पर मेरठ में गौकशी के 9 मुकदमे दर्ज है।  पुलिस मौके से फरार हुए के साथी को गिरफ्तार करने के लिए की तलाश कर रही है। 

Related posts

अपराध पर अंकुश लगाम में सफल रही पुलिस, 2019 के प्रथम छः माह में अपराध में आई गिरावट: डीजीपी

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस दिल की पुलिस के सब इंस्पेक्टर योगेंद्र कुमार योगी ने अपने शानदार आवाज में गाए गाना, देखें वीडियो में

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर राकेश आर्य ने आज साइबर ठगी से बचाव के संबंध में जारी की साइबर एडवाइजरी

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!