Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,तीन बदमाशों के पैर में लगी गोली, 200 गोलियां,11 पिस्टल, बंदूक , कारतूस बरामद, देखिए वीडियो   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: गुरुग्राम पुलिस फरीदाबाद कोर्ट से मुजरिमों को पेश कर पुलिस वैन में ले जाते वक़्त बदमाशों ने पुलिस वेन पर अंधाधुंध फायरिंग करके व एक पुलिस कर्मीं को गोली मार कर अपने दो साथियों छुड़ा कर भगा ले जाने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से 25 -25 राउंड फायरिंग हुई हैं। इस दौरान पुलिस फायरिंग में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी हैं। जब  पुलिस ने उनकी गाडी की तलाशी ली तो उसमें से 11 ऑटोमेटिक पिस्टल , एक पंप गन , 200 गोलियां , जिन्दा कारतूस व हथौड़े आदि हथियार  मिले हैं। पकड़े गए बदमाशों पर 3 से 5 लाख रूपए तक इनाम था। जिन बहादुर पुलिस कर्मियों ने इन बदमाशों को वारदात के कुछ ही घंटों के बाद पकड़ा हैं उन पुलिस कर्मियों को डीजीपी मनोज यादव व पुलिस कमिश्नर के के राव फरीदाबाद ने पांच -पांच  लाख रूपए का  इनाम देने की घोषणा की।  यह खुलासा पुलिस ने अपने कार्यालय के प्रेस कांफ्रेंस आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में किए। 

पुलिस कमिश्नर के. के.  राव ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि  आज दोपहर साढ़े  तीन बजे  के आस पास गुरुग्राम पुलिस एक पुलिस वैन में पांच मुजरिमों को फरीदाबाद कोर्ट में पेश करके वापिस गुरुग्राम ले जा रही थी उस वेन में पांच मुजरिम और पांच पुलिस कर्मी थे जैसे वह लोग गुरुग्राम रोड नजदीक  हनुमान मंदिर के पास पहुंचे तो एक स्कार्पियों गाडी आई जिसमें 6 -7 बदमाश थे ने सबसे पहले पुलिस वेन के टायर में गोली मारी। इसके बाद पुलिस वेन पर ताबड़ तोड़ फायरिंग की और एक पुलिस कर्मी जिसका नाम जितेंद्र हैं को गोली मार दी और अपने  साथी दो बदमाशों को छुड़ा ले गए।



उनका कहना हैं कि इसके बाद पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने पूरे इलाके में नाके बंदी कर दी जिस तरफ  भागे थे।  इस दौरान सिकडोना चौकी पुलिस  ने नाकेबंदी की हुई थी को टक्कर मार कर भागने लगे और पुलिस पार्टी पर  फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुआ जिसमें दोनों तरफ से तक़रीबन 25 -25 राउंड गोलियां चली। पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों को पैर में गोली लगी हैं। जिसे जिले के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।  उनका कहना हैं कि पुलिस ने  तलाशी के दौरान इन बदमाशों के  गाडी से 11 ऑटोमेटिक पिस्टल , एक पंप गन  व 200 गोलियां व जिन्दा कारतूस आदि हथियार बरामद हुए हैं। जिस गाडी  से वारदात को अंजाम दिया गया था दरअसल में वह लूटी हुई थी को रास्ते में छोड़ कर एक अनिल नामक  शख्स की पैर में गोली मार कर उसकी स्कार्पियों गाडी लूट ली और उसी यह सभी बदमाश भाग रहे थे इसके अलावा एक बाइक वाले से बाइक भी छीनने की कोशिश की थी।  उनका मानना हैं कि यह सभी बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते थे। 

Related posts

हरियाणा: फसल का 48 घंटे में मंडी से उठान न होने पर लगेगा जुर्माना,एक अप्रैल से गेहूं की खरीद शुरू- दुष्यंत चौटाला

Ajit Sinha

फरीदाबाद की सिरिंज से दुनिया को लग रही वैक्सीन – धनखड़

Ajit Sinha

नवरात्र मेले में मनसा देवी मंदिर पंचकूला में कड़ी सुरक्षा, कैमरों से होगी निगरानी; 750 पुलिस जवान तैनात

Ajit Sinha
//psaurdard.net/4/2220576
error: Content is protected !!