Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने घर में घुस कर की थी लड़की की हत्या, आशिक गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : एक तरफा प्यार में पागल एक आशिक ने चुपके से लड़की के सेक्टर -3 के मकान 1456 में घुस गया और उससे अपने प्यार का इज़्हार किया. जब लड़की ने उससे प्यार और शादी करने से इंकार कर दिया तो उसने लड़की के साथ जोर जबदस्ती की और मंसूबे में नाकाम होने पर लड़के ने क्रिकेट के बैट से पहले उसके सिर पर हमला किया और फिर उसने उसके ऊपर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे लड़की की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वह शख्स वहां से अपने चेहरे पर कपड़ा डाल कर फरार हो गया। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में आते जाते हुए का लड़के की तस्बीर कैद हो गई और उसी तस्बीर के सहारे पुलिस आरोपी लड़के तक पहुंच गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शख्स मृतका लीजा के पड़ोस का ही रहने वाला हैं,पुलिस कमिश्नर कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने आज खुलास किया।

पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सेक्टर -7 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर -3 के मकान न. 1456 में 17 मई को दोपहर के वक़्त एक 18 वर्षीय लड़की की हुई हत्या के आरोपी आकाश को पुलिस ने रेवाड़ी से गिरफ्तार कर लिया हैं, आरोपी मृतका लीजा के आसपास का रहने वाला हैं। पूछताछ मे आरोपी आकाश ने पुलिस को बताया कि वह लड़की से प्यार करता था पर लड़की हर बार उसे प्यार की बात को नकार देती थी। इससे वह लड़की से अंदर खाने खफा रहता था। उस तक पहुंचने के लिए उसने उसके घर की रेकी की और इस दौरान उसे पता चला कि लड़की लीजा के माता -पिता जोकि सरकारी स्कूल में टीचर हैं वह लोग सुबह के वक़्त ड्यूटी पर चले जाते हैं और उसका छोटा भाई जो हैं वह स्कूल चला जाता हैं और लड़की लीजा अपने घर में अकेली रहती हैं, इसके बाद वह उसके घर में घुसने का रास्ता तलाशा, उसे पता चला कि 12 से 1 बजे के बीच दिन में पानी सप्लाई देने वाला आता हैं, उसके लिए लड़की अपने घर का दरवाजा खोलती हैं, इसी को उसने घर में घुसने का जरिया बनाया।



उनका कहना हैं कि बीते 17 मई को दोपहर के एक बजे उसके घर पानी देने के लिए पानी वाला आया जैसे ही मृतका लीजा ने पानी लेने के लिए अपने घर का दरवाजा खोला और घर ने अंदर से पानी के लिए बोतल लेने गई। इस बीच आरोपी आकाश उसके घर में घुस गया और किसी कमरे में जाकर छुप गया जिसका पता लड़की को नहीं लगा। उनका कहना हैं कि जैसे पानी वाला पानी देकर चला गया और लड़की ने अपने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद लड़की के पास वह पहुँच गया. लड़की से बार बार उसने अपने प्यार का इज़्हार किया और कहा कि मैं तुझसे शादी करना चाहता हूँ,हर बार लड़की ने उससे मना करती रही, इसके बाद आरोपी आकाश उससे जोर जबरदस्ती करने लगा पर लड़की हर बार अपने आप को उससे बचाती रही, जिससे आरोपी उसके प्रति आग बबुला हो गया और वहां रखे क्रिकेट के बैट से उसके सिर पर जोरदार हमला कर दिया। क्यूंकि लड़की उसको पहले से जानती थी उसे डर था कि उसकी इस हरकत का पता किसी और को न चल जाए,इसलिए घर में रखे चाकू से उसके ऊपर कई वार किए जिससे लड़की लीजा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उनका कहना हैं कि आज आरोपी आकाश को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं इस दौरान उससे गहनता से पूछताछ किया जाएगा। इस मामले में और कोई शख्स शामिल हैं तो उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद : पंजाबी वीडियो निर्देशक परमीश वर्मा को सौरव पंडित देंगे हैरान कर देने वाला बर्थडे गिफ्ट ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: लापता शख्स की लाश आईएमटी क्षेत्र में मिली हैं, उसके शरीर पर चाकुओं के कई निशान मिले हैं, मर्डर हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -30 ने सरूरपुर इलाके में एक शख्स पर कातिलाना हमले करने के पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha
//aickeebsi.com/4/2220576
error: Content is protected !!