Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली फरीदाबाद

दिल्ली पुलिस ने कुख्यात बदमाश विकास दलाल को किया ढेर, विकास दलाल ने बदमाश प्रवीण गहलौत को मार डाला

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: नई दिल्ली के द्वारका इलाके में आज सांय तक़रीबन 4 बजे दिल्ली पुलिस की गोली से फरीदाबाद पुलिस गिरफ्त से फरार कुख्यात अपराधी विकास दलाल मारा गया। इससे पहले कुख्यात अपराधी विकास दलाल ने अपने दुश्मन व कुख्यात बदमाश प्रवीण गहलोत को गोली मार कर ढेर कर दिया।

विकास दलाल जोकि झज्जर जिले का रहने वाला हैं और उस पर हत्या ,हत्या की कोशिश करने जैसे कूल 17 मुकदमें थे और वह फरीदाबाद जिले के नीमका जेल में बंद था। विकास दलाल ने पिछले वर्ष जेल में तबियत ख़राब होने का ड्रामा किया था जब पुलिस उसे जिले के नागरिक अस्पताल में उपचार हेतु लाया गया था. जैसे ही डॉक्टरों से दवाई लेकर पुलिस विकास दलाल को अस्पताल से लेकर बाहर निकली तो पहले मौजूद उसके साथियों ने फायरिंग करते हुए पुलिस गिरफ्त से विकास दलाल को छुड़ा लिया और वहां से फायरिंग करते हुए उसे भगा ले गया था। इसके बाद पूर्व पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लों ने एसजीएम नगर थाने में एक मुकदमा दर्ज करवाया था और उसे पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की थी। इस दौरान कुख्यात अपराधी विकास दलाल को भागने वाला तक़रीबन सभी अपराधियों को पुलिस ने पकड़ लिया पर विकास दलाल पुलिस के पकड़ में नहीं आया था।
आज सांय तक़रीबन 4 बजे विकास दलाल अपने गाडी से कुख्यात बदमाश प्रवीण गहलोत का पीछा कर रहा था जैसे ही वह द्वारका के पास पहुंचा तो विकास दलाल ने अपने दुश्मन व कुख्यात अपराधी प्रवीण गहलोत को गोली मार कर हत्या कर दी. इस दौरान वहां से थोड़ा आगे दिल्ली पुलिस की पीसीआर खड़ी थी वहां पर तुरंत पहुंच गई और पुलिस ने कुख्यात बदमाश विकास दलाल को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई , खबर में प्रकाशित एक फ़ाइल फोटो हैं विकास दलाल का हैं और दूसरा फ़ाइल फोटो कुख्यात बदमाश परवीन गहलौत का हैं। जो सड़क पर मरा पड़ा हैं वह विकास दलाल का फोटो हैं।

Related posts

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति में 6  को चेयरमैन और 25 को को-आर्डिनेशन नियुक्त किया हैं।   

Ajit Sinha

एसटीएफ ने किया नशीले पदार्थों के अंतर्राज्यीय नेटवर्क का पर्दाफाश,सवा करोड़ के ढाई क्विंटल गांजा के साथ 6 तस्कर अरेस्ट

Ajit Sinha

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज कांग्रेस मुख्यालय दिल्ली में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में क्या कहा ,सुने लाइव वीडियो में

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!