Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

क्रेटा कार में सवार नशे में धुत पुलिस कर्मियों ने एक बुलेट मोटर साइकिल में मारी टक्कर, मौके से भागे 3 पुलिसकर्मी, एक को पकड़ा।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: वीरवार की रात ओल्ड फरीदाबाद में क्रेटा कार में सवार चार पुलिस कर्मियों ने एक बुलेट मोटर साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। क्रेटा कार में सवार चारों पुलिस कर्मी नशे में धुत थे। इस घटना के बाद अपने क्रेटा कार को मौके पर चाभी लगा छोड़ कर तीन पुलिस कर्मी अपने चेहरे को छुपा कर भागने में गनीमत समझा। जबकि एक पुलिस कर्मी को भीड़ ने पकड़ कर ओल्ड फरीदाबाद थाना पुलिस को सौप दिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर क्रेटा कार को थाने ले गई। इस हादसे में मोटर साईकिल सवार पर दोनों युवक मामूली रूप से घायल हो गए। क्रेटा कार में शराब की बोतलें, प्लास्टिक के गिलास व खाने के सामान रखे हुए थे और पुलिस की वर्दी भी था। घटना के वक़्त चारों पुलिस कर्मी वर्दी में थे।   


पीड़ित शख्स ने बताया कि अपने एक साथी के साथ बुलेट मोटर साइकिल पर सवार होकर रात करीब सवा 10 बजे दिल्ली की तरफ से आ रहे थे जैसे ही वह ओल्ड फरीदाबाद में अग्रसेन चौक के समीप पहुंचे तो एक क्रेटा कार , रंग सफ़ेद ने लापरवाही से कार चला कर उसके बुलेट मोटर साइकिल में जोर दार टक्कर मार दी। इस टक्कर में वह लोग मामूली रूप से घायल हो गए। उस वक़्त सड़क भी खाली था। जब वह लोग उठ कर कार के गेट पास पहुंचे तो देखा कि उसमें चार पुलिस कर्मी मौजूद थे तब तक वहां पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और लोगों ने चारों पुलिस कर्मी को पकड़ लिया। बाद अपना चेहरा छुपा कर एक -एक करके वहां से भाग गए। इनमें से एक पुलिस कर्मी को पकड़ कर ओल्ड फरीदाबाद थाने की पुलिस को सौप दिया।



चारों के चारों पुलिस कर्मी नशे में धुत थे। इसके बाद ओल्ड फरीदाबाद थाने से दो पुलिस कर्मी आए और क्रेटा  कार को थाने ले गए। क्रेटा कार में शराब की बोतले, प्लास्टिक के ग्लास व खाने का सामान रखे हुए थे। इस मामले ओल्ड फरीदाबाद थाने के एसएचओ सैफुद्दीन का कहना हैं कि शिकायत कर्ता ने जो पुलिस में शिकायत दी हैं कि उसकी टूटी हुई बुलेट मोटर साइकिल को ठीक कराए और उसके ऊपर जो लोग सवार  थे

जिन्हें चोटें लगी हैं का ईलाज कराए। अगर आरोपी पुलिस कर्मी ऐसा नहीं करता हैं तो उन सभी पुलिस कर्मियों के खिलाफ अवश्य कानूनी कार्रवाई की जाए। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि यह चारों  पुलिस कर्मी सूरजकुंड अन्तर्राष्टीय हस्तशिल्प मेले में बाहर से डियूटी देने के लिए आए हुए हैं और ओल्ड फरीदाबाद के किसी एक धर्मशाला में ठहरे हुए हैं।  
 

Related posts

मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले झोला छाप डॉक्टर पुलिस मुठभेड़ में घायल

Ajit Sinha

फरीदाबाद :उपायुक्त अतुल कुमार ने आज लघु सचिवालय सैक्टर-12 परिसर का निरीक्षण कर जनसुविधाओं का जायजा लिया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग:रिश्वतखोर आईएएस अधिकारी अब चार दिन के पुलिस रिमांड पर, और कई आरोपित आएंगे शिकंजे में।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!