Athrav – Online News Portal
दिल्ली मनोरंजन

दिशा पटानी ने ‘डू यू लव मी’ पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख टाइगर श्रॉफ की मम्मी ने यूं किया कमेंट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए भी खूब जानी जाती हैं. फिल्म मलंग के बाद उन्होंने ‘बागी 3’ में अपने गाने ‘डू यू लव मी’ से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस गाने में दिशा पटानी का डांस और उनका अंदाज देखने लायक था. एक बार फिर वह अपने इसी गाने की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए डू यू लव मी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इस गाने पर शूटिंग करती नजर आ रही हैं. गाने में दिशा पटानी का अंदाज और उनका डांस काफी जबरदस्त लग रहा है.

View this post on Instagram

#doyouloveme 🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


दिशा पटानी के इस वीडियो में उनके डांस के साथ-साथ उनके स्टेप्स और एनर्जी भी कमाल की लग रही है.एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 40 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. खास बात तो यह है कि दिशा पटानी के इस वीडियो को लेकर फैंस उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं.इतना ही नहीं , खुद टाइगर श्रॉफ की मम्मी आयशा श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी उनके डांस पर कमेंट किया है. जहां आयशा श्रॉफ ने दिशा पटानी के डांस को अमेजिंग बताया तो वहीं कृष्णा श्रॉफ ने लिखा, “क्वीन.”


दिशा पटानी ने ‘बागी 3’ के अपने डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “डू यू लव मी.” इससे पहले एक्ट्रेस के एक वीडियो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसमें वह भी जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाली हैं. यूं तो फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के वजह से फिल्म की एडिटिंग बाकी है.

Related posts

दिल्ली की ध्वस्त क़ानून व्यवस्था को लेकर एलजी की संवेदनहीनता चिंता की बातः अरविंद केजरीवाल

Ajit Sinha

भारतीय जनता पार्टी ने आज नई दिल्ली में विशाल जनसभा को किया संबोधित।

Ajit Sinha

भारत और चीन दोनों ही देश सीमा पर चल रही खींचतान पर बोले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, जानने के लिए पढ़े।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!