Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

धनाश्री वर्मा ने नोरा फतेही के गर्मी सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो ने मचाया तहलका

नई दिल्ली: भारत के मशहूर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने इन दिनों अपने डांस से धमाल मचा रखा है. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते हैं. यूं तो धनाश्री वर्मा फिलहाल अबू धाबी में आईपीएल मैच देखने पहुंची हुई हैं. वहीं, हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा नोरा फतेही के सुपरहिट गाने ‘गर्मी’ पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.


धनाश्री वर्मा का नोरा फतेही के ‘गर्मी’ सॉन्ग पर डांस करते हुए अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. इसमें उनके डांस स्टेप के साथ-साथ उनका लुक भी काफी कमाल का लग रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर का टॉप पहना हुआ है. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

धनाश्री वर्मा पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन वह अपने डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डांस वीडियो और फोटो साझा करती हैं, जो खूब वायरल भी होते हैं. इंस्टाग्राम पर धनाश्री वर्मा के करीब 17 लाख फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उनकी और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इसके अलावा दोनों अकसर एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते नजर आते हैं.

Related posts

दिल्ली पुलिस ने 14 अपराधियों को अरेस्ट कर, इनसे लूटी गई 125 मोटर साइकिलें बरामद किए हैं, इनमें 41 स्कूटी भी शामिल हैं।

Ajit Sinha

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर बात की और समर्थन देने का किया ऐलान

Ajit Sinha

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण का पुनर्गठन किया है-जाने कौन- कौन से नेताओं को शामिल किया गया हैं।  

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!