Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

ओल्ड फरीदाबाद में नए नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन, डीसीपी सेंट्रल लोकेंद्र सिंह को गुलाब का फूल भेंट की, देखिए वीडियो ।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: देश भर में नए नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के विरोध में हिंसा फैली हुई और पुलिस कर्मियों को घेर कर उन पर मारा पीटा जा रहा हैं और उन पर पत्थरों की बरसात की जा रहीं हैं ऐसे में फरीदाबाद के मुश्लिम समाज के लोगों ने डीसीपी सेंट्रल लोकेंद्र सिंह को गुलाब का फूल भेंट कर शांति का एक संदेश देने की कोशिश की हैं। इस नज़ारे का वीडियो आप स्वंय देख सकते हैं। 

प्रदर्शन करते हुए का यह नजारा ओल्ड फरीदाबाद के बाबा नगर का हैं जहां पर मुश्लिम समाज के लोग नए नागरिकता संशोधन कानून व एनआरसी के विरोध में मस्जिद में नमाज पढ़ने के बाद सड़क पर उतरे हैं। प्रदर्शनकारियों ने राष्टगान गाने के बाद विरोध प्रदर्शन किया। उन लोगों का कहना हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह सिर्फ नए कानून के जरिए मुश्लिम पर अपना निशाना साध रहे हैं जोकि बिल्कुल गलत हैं। इस क़ानून को तुरंत वापिस लेना चाहिए।



देश के सभी मुसलमान हिन्दुतानी हैं और हिंदुस्तानी ही रहेंगें। इस दौरान प्रदर्शनकारियों  ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाएं। इस दौरान मुश्लिम समाज के लोगों ने डीसीपी सेंट्रल लोकेंद्र सिंह को एक ज्ञापन सौपा। इसके बाद उन्हें एक गुलाब का फूल भेंट कर लोगों को एक संदेश देने की कोशिश। वहीँ, डीसीपी सेंट्रल लोकेंद्र सिंह का कहना हैं कि प्रदर्शन करे लोगों ने उन्हें सीएए व एनआरसी के विरोध में एक ज्ञापन सौपा  हैं और उन्हें एक गुलाब का भेंट की हैं और देश के लोगों को एक सौहार्द और भाईचारा बनाए रख  ने का बड़ा संदेश दिया हैं।   

Related posts

खुले में पड़ी हुई भवन सामग्री से संबंधित 990 निरीक्षण किए,दोषी169 व्यक्तियों से 7,95,000 रूपए का जुर्माना वसूल किया: सोनल गोयल  

Ajit Sinha

मानव रचना में नए साल पर डॉ. ओपी भल्ला फाउंडेशन के तत्वाधान में “अंगदान-जीवन दान” पहल का शुभारंभ हुआ

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सरकार द्वारा पत्रकारों की पैंशन सुविधा लागू करने व न्यूज पोर्टल के पत्रकारों को मान्यता देने पर पत्रकारों ने अमित आर्य एवं केबी पंडित का किया धन्यवाद।

Ajit Sinha
//caicaipoop.com/4/2220576
error: Content is protected !!