Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

विजिलेंस ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुड्डा) के एक सुपरवाइजर को 3000 रूपए रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: स्टेट विजिलेंस ने आज सुबह हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण में कार्य करने वाले एक सुपरवाइजर को तीन हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं। आरोपी कर्मचारी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। आरोपी सुपरवाइजर एक ठेकेदार से बिल पास करने के एवज में 3000 रूपए लिया था। यह जानकारी एसपी, विजिलेंस निकिता गहलौत ने दी। 



एसपी निकिता गहलौत का कहना हैं कि हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुड्डा) के होडिकलचर विभाग का एक सुपरवाइजर जिसका नाम नेम सिंह हैं। वह  एक ठेकेदार सुनील से बिल पास करने के एवज में 3000 रूपए की मांग की थी और आज के दिन रिश्वत के 3000 रूपए देना तय किया हुआ था पर ठेकेदार सुनील उसे रिश्वत का पैसा देने नहीं चाहता था। इस लिए उनसे उसने संपर्क किया और उसे रंगे हाथों पकड़ने के लिए उन्होनें एक विशेष टीम गठित की। आज सुपरवाइजर नेम सिंह को तीन हजार रूपए रिश्वत लेते हुए उनकी टीम ने रंगे हाथों को गिरफ्तार कर लिया।     

Related posts

फरीदाबाद : सभी जिलों के उपायुक्तों एवं पुलिस अधीक्षकों सहित सम्बन्धित अधिकारियों से रूबरू होकर सरकार की योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की, गुप्ता।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : स्वतंत्रता दिवस समारोह,सेक्टर -12 में हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहेंगे।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : देश -प्रदेश के मंत्रियों और पूर्व मंत्रियों, सामाजिक संगठनों के हजारों नम आंखों ने दी स्व. रामचंद्र बैंदा को श्रद्धांजलि।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!