Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस की एसटीएफ क्राइम ब्रांच ने आज दो कॉन्ट्रेक्ट किलर को गिरफ्तार किया हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की एसटीएफ क्राइम ब्रांच ने आज दो कॉन्ट्रेक्ट किल्लर को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार किए गए दोनों कॉन्ट्रेक्ट किलरों के नाम हनी उर्फ़ चिंटू निवासी बलजीत  नगर , दिल्ली उम्र 24 साल और पंकज उर्फ़ तरुण निवासी मुल्तान नगर , मरकुट , उत्तरप्रदेश उम्र 29 साल हैं। पुलिस की माने तो दोनों बांछित बदमाशों को थाना हजरत निजामुद्दीन, दिल्ली में दर्ज केस नंबर -373 /2020 , भारतीय दंड सहिंता की धारा 307 , 120 बी, 34 व आर्म एक्ट में अरेस्ट किया गया हैं।  

पुलिस के मुताबिक बीते13 नवंबर -2020 को एक शिकायतकर्ता जोगेंदर सिंह, निवासी जंगपुरा, दिल्ली एक ऑटो पार्ट्स बेचने वाले ने बताया कि उसका अपने चाचा कविंदर के साथ चल रहा प्रॉपर्टी विवाद था और उसके चाचा ने उसे पहले भी धमकी दी थी कि वह उसके अनुसार प्रॉपर्टी विवाद सुलझा देगा। वरना उसे मार दिया जाएगा। बीते 13 नवंबर -20 को शाम करीब साढ़े सात बजे जब वह अपनी दुकान बंद कर रहा था, तभी दो हमलावर आए और उसे धमकी दी कि संपत्ति का मामला वापस ले लो, जब उसने विरोध किया तो उनमें से एक ने तमंचा सटाकर उस पर गोली चला दी। गोली उसकी पीठ में लगी। इसके बाद दोनों हमलावर दोपहिया वाहन पर सवार होकर भाग गए।हमले में शिकायतकर्ता बाल-बाल बच गया। तदनुसार पीएस हजरत निजामुद्दीन में मुकदमा नंबर – 373/20, भारतीय दंड सहिंता की धारा  307/120-बी/34 आईपीसी और 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था । जबकि, राजू नाम के व्यक्ति ने ठेका लेकर शिकायतकर्ता और उसके एक सहयोगी को धमकी-हत्या की योजना रची थी, स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, इस योजना को अंजाम देने वाले दो हमलावर अपनी गिरफ्तारी से बच रहे थे।

इन दोनों बांछित बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए विशेष टीम बनाई गई थी। टीम ने मामले के सभी तथ्य और ब्योरा एकत्र किया।इसके बाद टीम ने दिल्ली के पटेल नगर और निजामुद्दीन और यूपी के मेरकुट के इलाकों में आरोपितों  के सभी संभावित ठिकानों की तलाशी ली।इसके बाद एचसी वीरेंद्र द्वारा प्राप्त सभी उपलब्ध सुरागों और विशिष्ट जानकारी के आधार परपुलिस टीम ने आज  शाम को सीबीडी ग्राउंड, करकरडोमा, दिल्ली के पास जाल बिछाया और जब वांछित हमलावर किसी से मिलने के लिए टू व्हीलर पर वहां आए तो उन्हें टीम ने सफलता पूर्वक दबोच लिया। आरोपित पंकज@तरुण के पास से एक 32 बोर का तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए और उनके कब्जे से बरामद टू व्हीलर भी दिल्ली के पटेल नगर  के पास से चोरी होने का पता चला।इसी के तहत एफआईआर नंबर- 180/20, दिनांक 27 नवंबर- 20, भारतीय दंड सहिंता की धारा 25 आर्म्स एक्ट और 411 आईपीसी के तहत पीएस क्राइम ब्रांच में  मामला दर्ज किया गया था।

Related posts

नोएडा में चल रहे फर्जी अंतरराष्ट्रीय टेलीफोन एक्सचेंज का पर्दाफाश, संचालक समेत आधा दर्जन अरेस्ट-वीडियो।

webmaster

नई दिल्ली: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने खुदरा व ईकॉमर्स दिग्गजों को दिल्ली में निवेश के लिए आमंत्रित किया

webmaster

फरीदाबाद: साइबर धोखाधड़ी से बचने के लिए जिलावासी व्हाट्सएप या मेल पर आने वाले फर्जी लिंक से सावधान रहें : डीसी

webmaster
//oulsools.com/4/2220576
error: Content is protected !!