Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस का आज ट्विटर पर लाइव ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र आयोजन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
दिल्ली पुलिस अगला ट्विटर लाइव ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र 3 जून, शुक्रवार को दोपहर 12 बजे से दोपहर 12:45 बजे के बीच डीसीपी SPUWAC (महिलाओं और बच्चों के लिए विशेष इकाई) डॉ. जॉय एन टिर्की (IPS) के साथ आयोजित करेगी। ट्विटर का उपयोग करने वाले, दिल्ली पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लाइव सत्र के दौरान महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा से संबंधित अपने सभी प्रश्न सीधे पूछ सकते हैं। श्री जॉय नागरिकों की मदद के लिए सभी सवालों का जवाब देंगे।

यह ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र दिल्ली पुलिस द्वारा महिलाओं की सुरक्षा के लिए विशेष पहल ‘सशक्ति’ के तहत 16 जून, 2022 से 27 जून, 2022 तक आयोजित एक विशेष ग्रीष्मकालीन शिविर के साथ भी मेल खाता है। शिविर का प्राथमिक उद्देश्य महिलाओं और लड़कियों को आत्मरक्षा प्रशिक्षण प्रदान करना है। वे हमारी वेबसाइट delhipolice.gov.in के माध्यम से या अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में जाकर कैंप के लिए निःशुल्क पंजीकरण कर सकते हैं। साथ ही ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र में इससे संबंधित सवालों का समाधान पा सकते हैं।

दिल्ली पुलिस इससे पहले साइबर अपराध, आर्थिक अपराध, कोविड दिशा निर्देश, लाइसेंसिंग इकाई जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र आयोजित कर चुकी है। सोशल मीडिया के माध्यम से दिल्ली पुलिस लगातार नागरिकों को विभिन्न प्रासंगिक विषयों से अवगत करा रही है, नागरिकों को सटीक जानकारी प्रदान कर रही है और नई तकनीक का उपयोग करके पुलिस-जनसंपर्क को बढ़ा रही है।

Related posts

खरगे बोले- देश में हर तरफ ‘भाजपा, हमारी माटी छोड़ो’ की आवाज उठ रही

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस ने थाना भलस्वा डेयरी क्षेत्र के एक मकान से दो हेंड ग्रेंड बरामद किए हैं, अरेस्ट अपराधियों के निशानदेही पर।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: कुख्यात गैंगेस्टर विकास दुबे को उज्जैन पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x