Athrav – Online News Portal
खेल दिल्ली

यमुना ट्रॉफी के इंद्रप्रस्थ कप के रोमांचक मैच में डीपी ईस्टर्न रेंज की शानदार जीत।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:इंडियन मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे यमुना इंद्रप्रस्थ कप का मैच पूर्वी दिल्ली खेल परिसर ताहिरपुर में खेला गया। इम्वा अध्यक्ष राजीव निशाना ने मुख्य अतिथि शाहदरा जिला के डीएलएसए सचिव प्रणत जोशी और समाजसेवी छत्रपाल सूर्य वंशी का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया । डीसीपी एकादश के कप्तान रोहित मीणा और डीएम  एकादश के कप्तान पुनीत पटेल के बीच डीएलएसए सचिव प्रणत जोशी ने टॉस कराई। डीएम  एकादश ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया ।

डीएम एकादश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.4  ओवर्स में  139 रनों का स्कोर बनाया। 139 रनों का पीछा करते हुए एक एक रन के लिए संघर्ष करते हुए 8 विकेट खो कर डीसीपी एकादश की टीम ने बीसवें ओवर की लास्ट बॉल पर 140 रन बनाकर मैच जीत लिया । मुख्य अतिथि डीएलएसए सचिव प्रणत जोशी ने इंडियन मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन ( इम्वा )  अध्यक्ष राजीव निशाना का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि खेल के माध्यम से पर्यावरण के प्रति जागरूकता एक सराहनीय कदम है। इससे सभी का स्वास्थ्य भी सही रहता है और एक दूसरे से पारस्परिक सम्बन्ध एवं  सामाजिक रिश्ते भी मजबूत होते हैं ।  

यमुना ट्रॉफी के आयोजक  इम्वा अध्यक्ष राजीव निशाना, रविंद्र कुमार, राजेश तोमर, डॉक्टर राहुल, सुनील बाल्यान, रचना, रेशमा, महेश ढौंडियाल मुख्य रूप से उपस्थित थे । यमुना ट्रॉफी का आयोजन  इम्वा आईडीएचसी सोसाइटी और दिनेश वर्मा क्रिकेट कोच के सहयोग से कर किया जा रहा है ।

Related posts

रेलवे पार्सल सर्विस के माध्यम से नशीला पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश – चार अरेस्ट।

Ajit Sinha

एलजी फिर रोक रहे दिल्ली सरकार के काम, मॉडर्न इंटरनेशल स्कूल के अधिग्रहण की कार्रवाई में कर रहे अनावश्यक देरी।

Ajit Sinha

जम्मू के पूर्व एमएलसी त्रिलोचन सिंह वजीर के हत्या के मामले में उसके चचेरे भाई सहित 3 प्रॉपर्टी कारोबारी अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x