Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

डेयरी संचालक सुनील चाडक़े की घास काटने वाली तलवार से गर्दन काट कर की हत्या, हत्या का कारण अवैध संबंध, आरोपी गिरफ्तार।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: जिले के धौज थाना क्षेत्र के अंतर्गत अल्फला कॉलेज के नजदीक फौजी फार्म पर रविवार की रात एक 40 वर्षीय डेयरी संचालक की सोते हुए अवस्था में एक शख्स ने घास काटने वाली तलवार से सिर व हाथ काट कर क़त्ल कर दिया। और मौके पर फरार हो गया। पुलिस ने घटना के मात्र छह घंटे के बाद ही आरोपी शख्स को मंडावर ,गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया। हत्या का कारण डेयरी में काम करने वाली एक महिला के साथ अवैध संबंध होने का शक बताया गया हैं। 

एसएचओ कर्मबीर खटाना का कहना हैं कि सुनील चाडक़े , उम्र 40 साल ,सेक्टर-28 के मकान न. 1098 , फरीदाबाद का निवासी हैं, उसके परिवार में कुल चार लोग हैं जिनमें उसकी पत्नी व दो बच्चे शामिल हैं। वह अपने परिवार के पालन पोषण के लिए गांव धौज में अल्फला कॉलेज के नजदीक 20 गांवों को दूध सप्लाई देने के लिए एक डेयरी खोला हुआ था। जिसमें तक़रीबन 20 अधिक गाय और भैंस हैं। उसके डेयरी पर एक महिला सहित कुल चार लोग कार्य करते थे। उनका कहना हैं कि सुनील रोजाना अपने डेयरी पर जाता था. अक्सर वह अपने घर सेक्टर-28 वापिस आ जाता था। कभी कभी रात को अपने डेयरी पर रुक जाता था। उसने सोमवार की रात को भी वह अपने डेयरी पर रुक गया और एक खाट पर सो गया। रात के वक़्त जब सुनील चाडक़े गहरी नींद में सो रहा था। उस दौरान एक शख्स ने तेजधार हथियार से उसके गर्दन पर वार कर दिया जिससे उसकी गर्दन धर से अलग हो गया। इसके बाद उसने उसके दोनों हाथों को काट कर बिल्कुल अलग कर दिया। इस बर्बरता पूर्वक से की गई हत्या की सूचना मिलने के बाद वह अपने टीम के साथ तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गए और जांच इस केस की जांच शुरू कर दी। उनका कहना हैं कि सुनील चाडक़े की दर्दनाक मौत देखने के बाद उसी वक़्त उन्होनें दो अलग -अलग टीमें बना कर इस केस की जांच शुरू कर दी।



जांच के दौरान उनकी टीम ने जब वहां कार्य करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ की गई जिसमें एक महिला कर्मचारी भी शामिल थी उसने पुलिस को बताया कि उसके पति इरशाद उर्फ़ चोचा उर्फ़ मुल्ला उसके चरित्र पर शक करता था कि कहता था कि तेरा  डेयरी मालिक सुनील चांडक के साथ अवैध संबंध हैं। इस शक को उसके पति ने अपने मन में पाले हुए हैं। इसके बाद उन्होनें अपनी कार्रवाई अंजाम देते हुए इसी बीच उन्होनें दूसरी टीम को महिला कर्मचारी के पति इरशाद उर्फ़ चोचा उर्फ़ मुल्ला निवासी बीपीएल कालोनी,गांव धौज , फरीदाबाद को पकड़ने के लिए भेज दिया। इसके बाद उनकी टीम ने जगह -जगह छापेमारी के दौरान इरशाद उर्फ़ चोचा उर्फ़ मुल्ला को पकड़ लिया। उनका कहना हैं कि पुलिस हिरासत में लेने के बाद जब उनकी टीम ने उससे पूछताछ की तो उसने खुलासा किया उसे अपने पत्नी के चरित्र पर शक करता था और उसका  सुनील चाडक़े के साथ  अवैध संबंध था । यह बात उसके दिमाग में काफी समय से चल रहा था। जिसकी उसने सोमवार की रात को बदला लेने की नियत से सुनील चाडक़े को सोते हुए अवस्था में घास काटने वाली  तलवार से गर्दन व हाथ काट कर हत्या कर दी। अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया हैं। 

Related posts

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 2 आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

Ajit Sinha

चलते -फिरते अकेले लोगों को थ्री व्हीलर में उठा,फिर उसे लिटा कर पीटने, फिर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 दबोचे गए

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जीवन में स्थिरता सबसे ज्यादा जरूरी- आईएएस मीर मोहम्मद

Ajit Sinha
//thelrourg.net/4/2220576
error: Content is protected !!