Athrav – Online News Portal
मध्य प्रदेश

सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी आग, 150 से ज्यादा सिलेंडर फटे, खेतों में एक किलोमीटर दूर गिरे परखच्चे

दतिया: मध्य प्रदेश के दतिया जिले के जिगना थाना क्षेत्र के अंतर्गत डांग करैरा टोल प्लाजा के पास रविवार सुबह सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लग गई। एक के बाद एक 150 से ज्यादा सिलेंडर धमाके के साथ फूटे। पुलिस की सक्रियता के कारण कि सी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई। पुलिस के अनुसार जिले के अंबाह स्थित भारत गैस डिपो से एक ट्रक 300 सिलेंडर लेकर दिनारा स्थित मां सर्वेशी डिपो पर उतारने के लिए जा रहा था। डांग करैरा और टोलप्लाजा के पास ट्रक के टायर में आग लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।




सबसे पहले उन्होंने ट्रक ड्राइवर कुंवरपाल को बाहर निकाला। इसके बाद फायर ब्रिगेड की मदद से आग बुझाने की कोशिश की लेकिन देखते-देखते आग सिलेंडरों तक पहुंच गई और धमाकों के साथ सिलेंडर फूटना शुरू हो गए। पुलिस की माने तो ट्रक में 300 सिलेंडर भरे थे, करीब 150 सिलेंडर फूट गए हैं। विस्फोट इतने शक्तिशाली थे कि सड़क तक उखड़ गई। करीब ढाई घंटे में फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। करीब तीन घंटे बाद स्थिति सामान्य हुई तब जाकर मार्ग चालू कराया। एक किमी दूर तक गिरे सिलेंडरों के अवशेष विस्फोट के बाद सड़क पर चारों ओर जले हुए सिलेंडर पड़े हुए थे। सिलेंडरों के परखच्चे करीब एक किलोमीटर तक खेतों में गिरते हुए दिखाई दिए।

Related posts

करंट लगने पर अपने बच्चे को पशु अस्पताल लेकर पहुंच गई बंदरिया

Ajit Sinha

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की डिसिप्लिनरी एक्शन कमेटी को मंजूरी दे दी हैं -जानने के लिए पढ़े 

Ajit Sinha

फरीदाबाद : विधायक ललित नागर ने अमित शाह ,राजनाथ व मायावती के टोटके फ़ैल कर,मुरैना के 6 सीटों पर लहराई कांग्रेस की परचम।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!