Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के नारकोटिक्स सेल ने 3 तस्करों को 1 करोड़ 25 लाख के हेरोईन के साथ किया अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के नारकोटिक्स सेल ने आज दो अलग-अलग हेरोइन   तस्करों को गिरफ्तार कर 800 ग्राम हेरोइन बरामद की हैं। बरामद की गई हेरोइन की कीमत इंटरनेशनल बाजार में लगभग एक करोड़ 25 लाख रूपए हैं। गिरफ्तार किए गए तस्करों के नाम रिजवान निवासी गांव आवला, बरेली , उत्तर प्रदेश, गुड्डू खान एंड आफ़ाक़ निवासी ब्लॉक ई-2, नन्द नगरी ,दिल्ली हैं। 

पुलिस के मुताबिक नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज राम मनोहर को सूचना मिली कि रिजवान नाम का शख्स हैं, जोकि नशीला पदार्थ की सप्लाई करने का काम करता हैं। आज नशीला पदार्थ का एक खेप लेकर रिंग रोड के मेटकाफ हॉउस के पास आने वाला हैं। इस गुप्त सूचना को उन्होनें गंभीरता  से लेते हुए एक विशेष टीम गठित की और उस टीम को रिंग रोड के मेटकाफ हाउस के पास भेज दिया। उनकी टीम ने वहां पहुँच कर नशीला पदार्थ के सप्लाई करने वालों को रंगे हाथों को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछा दिया।

जैसे वह शख्स आता हुआ दिया और नजदीक पहुंचा तो उनकी टीम ने उसे चारों तरफ से घेर कर दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से उनकी टीम ने 500 ग्राम हेरोइन बरामद की गई।  जिसकी कीमत इंटरनेशनल बाजार में लगभग 75 लाख रूपए हैं। इसी प्रकार दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की एसआईयू -2 की टीम ने गुड्डू खान व आफाक को 300 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया हैं। बरामद की गई इस हेरोइन की कीमत लगभग 50 लाख रूपए हैं।    

Related posts

चंडीगढ़: 50 पुलिस कर्मियों के परिवारों के एक-एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी-सीएम

Ajit Sinha

पहले ऑनलाइन दोस्ती, फिर महंगे विदेशी गिफ्ट का झांसा देकर लगभग 1000 महिलाओं से ठगी, 7 विदेशी सहित 8 अरेस्ट।

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने ऑनलाइन पेपर सॉल्व करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का किया पर्दाफाश,7 अरेस्ट, 1200 कंप्यूटर बरामद।

Ajit Sinha
//rejowhourox.com/4/2220576
error: Content is protected !!