Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

सीपी, दिल्ली राकेश अस्थाना ने सिविल सेवा परीक्षा के टॉपर सुश्री इशिता राठी को किया सम्मानित ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:पुलिस कमिश्नर, राकेश अस्थाना ने आज पुलिस मुख्यालय,दिल्ली में यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा-2021 में सफलतापूर्वक 8वीं रैंक हासिल करने के लिए दिल्ली पुलिस परिवार की वार्ड सुश्री इशिता राठी को सम्मानित किया। सुश्री राठी के माता-पिता दोनों दिल्ली पुलिस में कार्यरत हैं। मां एएसआई मीनाक्षी राठी दक्षिण-पूर्व जिले में पदस्थापित हैं और पिता एचसी इकबाल राठी ट्रैफिक यूनिट में तैनात हैं। परिवार दिल्ली के छतरपुर गांव में रहता है।

सीपी, दिल्ली ने सुश्री राठी को इतनी उच्च रैंक हासिल करने और अपने परिवार और दिल्ली पुलिस परिवार के लिए भी सम्मान दिलाने के लिए बधाई दी। उन्होंने युवा उपलब्धि हासिल करने वाले को पुरस्कृत भी किया और उन्हें एक स्मृति चिन्ह प्रदान किया।

सुश्री इशिता राठी ने अपनी स्कूली शिक्षा डीएवी वसंत कुंज से की और लेडी श्रीराम कॉलेज, डीयू से इको (ऑनर्स) से स्नातक किया। उन्होंने प्रतिष्ठित मद्रास स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पोस्ट-ग्रेजुएशन किया और अर्थशास्त्र विषय के साथ सिविल सेवा परीक्षा को पास किया।

Related posts

महिला को हेरोइन तस्करी करने के जुर्म में पुलिस ने किया गिरफ्तार, उसके कब्जे से 36 ग्राम हेरोइन किया बरामद।  

Ajit Sinha

नई दिल्ली: कनॉट पैलेस थाना पुलिस ने लोगों से करोड़ों की ठगी करके, ऐस की जिंदगी जीने वाले दो धोखेबाजों को किया अरेस्ट। 

Ajit Sinha

ओमिक्रॉन से संक्रमित मरीजों का होम आइसोलेशन में इलाज संभव, घबराएं नहीं, गंभीर लक्षण होने पर ही जाएं अस्पताल- सत्येंद्र जैन

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//whaurgoopou.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x