Athrav – Online News Portal
हरियाणा

जिलाधीश यशपाल ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए नियुक्त किए ड्यूटी मजिस्ट्रेट 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
पलवल: जिलाधीश एवं उपायुक्त यशपाल ने अयोध्या में राम जन्मभूमि मामले में उच्चतम न्यायालय के निर्णय को लेकर जिला में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करने के आदेश जारी किए है। जिलाधीश ने दण्ड प्रक्रिया संहिता, 1973 की धारा 22 (1) व 23 (2) में निहित शक्तियों का प्रयोग करते हुए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए। 
जिलाधीश के जारी आदेशों में पुलिस थाना सिटी पलवल के लिए शिवराज सिंह एक्सईएन, पुलिस थाना कैंप पलवल के लिए रोहताश तहसीलदार, सदर थाना क्षेत्र के लिए प्रेम प्रकाश नायब तहसीलदार, पुलिस थाना चांदहट के लिए अमित कुमार बीडीपीओ, पुलिस थाना गदपुरी के लिए प्रदीप बीडीपीओ, पुलिस थाना हथीन के लिए बिजेंद्र राणा तहसीलदार, पुलिस थाना उटावड़ के लिए अजय कुमार नायब तहसीलदार, पुलिस थाना बहीन के लिए डा. महाबीर उप निदेशक कृषि, पुलिस स्टेशन होडल के लिए गुरूदेव सिंह तहसीलदार, पुलिस थाना मुंडकटी के लिए अशोक कुमार एसडीओ, पुलिस थाना हसनपुर के लिए मोहम्मद इब्राहिम नायब तहसीलदार ड्यूटी मजिस्ट्रेट होंगे। 



उपायुक्त के आदेशों के तहत जिला राजस्व अधिकारी नरेश कुमार जोवल व जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी शमशेर सिंह नेहरा को जिला मुख्यालय, ईओ मनिंदर को होडल व नपा सचिव रविंद्र को हथीन के लिए रिजर्व में ड्यूटी मजिस्ट्रेट होंगे। सभी ड्यूटी मजिस्ट्रेट दण्ड प्रक्रिया संहिता, 1973 में निहित शक्तियों का प्रयोग कर सकेंगे। वहीं पलवल, होडल व हथीन के उपमण्डल अधिकारी (ना.) अपने-अपने क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ओवर ऑल इंचार्ज रहेंगे। 

Related posts

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की घोषणा, प्रदेश में अब ऑनलाइन फर्द की पटवारी से सत्यापन की नहीं होगी आवश्यकता

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग : हरियाणा पुलिस ने आज ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की हैं-पढ़े।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़ : हरियाणा रोडवेज का क्लर्क 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते अरेस्ट।

Ajit Sinha
//lidsaich.net/4/2220576
error: Content is protected !!