Athrav – Online News Portal
हरियाणा

जिलाधीश यशपाल ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए नियुक्त किए ड्यूटी मजिस्ट्रेट 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
पलवल: जिलाधीश एवं उपायुक्त यशपाल ने अयोध्या में राम जन्मभूमि मामले में उच्चतम न्यायालय के निर्णय को लेकर जिला में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करने के आदेश जारी किए है। जिलाधीश ने दण्ड प्रक्रिया संहिता, 1973 की धारा 22 (1) व 23 (2) में निहित शक्तियों का प्रयोग करते हुए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए। 
जिलाधीश के जारी आदेशों में पुलिस थाना सिटी पलवल के लिए शिवराज सिंह एक्सईएन, पुलिस थाना कैंप पलवल के लिए रोहताश तहसीलदार, सदर थाना क्षेत्र के लिए प्रेम प्रकाश नायब तहसीलदार, पुलिस थाना चांदहट के लिए अमित कुमार बीडीपीओ, पुलिस थाना गदपुरी के लिए प्रदीप बीडीपीओ, पुलिस थाना हथीन के लिए बिजेंद्र राणा तहसीलदार, पुलिस थाना उटावड़ के लिए अजय कुमार नायब तहसीलदार, पुलिस थाना बहीन के लिए डा. महाबीर उप निदेशक कृषि, पुलिस स्टेशन होडल के लिए गुरूदेव सिंह तहसीलदार, पुलिस थाना मुंडकटी के लिए अशोक कुमार एसडीओ, पुलिस थाना हसनपुर के लिए मोहम्मद इब्राहिम नायब तहसीलदार ड्यूटी मजिस्ट्रेट होंगे। 



उपायुक्त के आदेशों के तहत जिला राजस्व अधिकारी नरेश कुमार जोवल व जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी शमशेर सिंह नेहरा को जिला मुख्यालय, ईओ मनिंदर को होडल व नपा सचिव रविंद्र को हथीन के लिए रिजर्व में ड्यूटी मजिस्ट्रेट होंगे। सभी ड्यूटी मजिस्ट्रेट दण्ड प्रक्रिया संहिता, 1973 में निहित शक्तियों का प्रयोग कर सकेंगे। वहीं पलवल, होडल व हथीन के उपमण्डल अधिकारी (ना.) अपने-अपने क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ओवर ऑल इंचार्ज रहेंगे। 

Related posts

पलवल से अच्छी खबर: पिछले तीन दिन में कोरोना का नहीं आया एक भी केस, 59000 से ज्यादा लोगों की स्कैनिंग व स्क्रीनिंग: डा. ब्रह्मदीप 

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने एक ट्रक से 1080 बोतल अंग्रेजी शराब को बरामद कर एक आरोपित को किया अरेस्ट

Ajit Sinha

महिला हेड कांस्टेबल सुमित्रा ₹40,000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ी गई

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!