Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

सीएम मनोहर लाल: फरीदाबाद के सेक्टर-59 में 13.84 करोड़ रुपये की लागत से 66 केवीए सब स्टेशन की मिली सौगात

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को फरीदाबाद जिला के सेक्टर-59 में 13.84 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले 66 केवीए बिजली सब स्टेशन की सौगात दी। मुख्यमंत्री  ने विडियो कांफ्रेंस से योजना का शुभारंभ किया। फरीदाबाद से लघु सचिवालय स्थित कांफ्रेस हाल से कार्य क्रम में उपायुक्त यशपाल यादव मौजूद रहे।इस दौरान उपायुक्त यशपाल ने संबोधित करते हुए कहा कि इस पावर हाउस के निर्माण के बाद सेक्टर- 59, सेक्टर- 61, ट्रांसपोर्ट नगर, गांव झाझरु, गांव मलेरणा में रहने वाले बिजली उपभोक्ताओं को लाभ होगा।

इसके निर्माण के बाद 66केवीए सब स्टेशन हैदराबाद इंडस्ट्री व 66 केवीए सब स्टेशन झाड़सेतली का बोझ कम होगा। उपायुक्त ने कहा कि इस पावर हाउस को बनाने की पिछले काफी समय से मांग की जा रही थी और आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज लोगों को यह सौगात दी है।उन्होंने कहा कि यह विकास परियोजना जून 2022 तक बनकर पूरी हो जाएगी। उन्होंने बताया कि इस पावर स्टेशन की सप्लाई की कनेक्टिविटी 220 केवीए सब स्टेशन सेक्टर-58 फरीदाबाद व 220 केवीए सब स्टेशन बीबीएमबी बल्लभगढ़ से जोड़ी जाएगी और इस कनेक्टिविटी पर 4.5 करोड़ रुपये का खर्च आएगा। इस अवसर पर हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम के अधीक्षक अभियंता अनिल यादव, एक्सईएन अनंत सांगवान और एक्सईएन दीपक भारद्वाज भी मौजूद थे।

Related posts

पलवल ब्रेकिंग: पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या करने व उसके पुत्र व पुत्रवधू पर कातिलाना हमला करने के 5000 के इनामी आरोपित अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद : दीपावली पर्व से पहले शहर में क्यों दिखता हैं सांप अजगर, आज भी गांव साहूपूरा में दिखाई दिया10 फुट लंबा का अजगर।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : डीटीपी इन्फ़ोर्मेंट ने आज गांव करनेरा व भनकपुर में अवैध रूप से बसे तीन कालोनियों में बने अवैध निर्माणों को किया ध्वस्त।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ooloptou.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x