Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज कोरोना योद्धा व फरीदाबाद निवासी राजेश भारद्वाज के परिजनों को एक करोड़ का चेक सौपा। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कोरोना योद्धा राजेश कुमार भारद्वाज के परिजनों से मुलाकात की। साथ ही मुख्यमंत्री ने उन्हें एक करोड़ रुपये की सहायता राशि का चेक सौंपा। 52 वर्षीय राजेश कुमार भारद्वाज नबी करीम स्थित सीडीएमओ आँफिस में फार्मासिस्ट थे। सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनके परिवार को सहायता राशि का चेक सौंपते हुए उनकी सेवा और समर्पण को नमन किया और उनके परिवार को भविष्य में भी हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।
 
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘दिल्ली सरकार में फार्मासिस्ट के तौर पर तैनात हमारे कोरोना वाॅरियर राजेश भारद्वाज जी का हाल ही में कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया था। आज उनके परिवार से मिल कर एक करोड़ रुपये की सहायता राशि दी। उम्मीद करता हूं कि इस राशि से परिवार को थोड़ी मदद जरूर मिलेगी।’सेंट्रल जिले के नबी करीम स्थित सीडीएमओ में फार्मासिस्ट पद पर कार्यरत राजेश कुमार भारद्वाज परिवार के साथ फरीदाबाद में रह रहे थे। कोरोना संक्रमण के दौरान वह ड्यूटी पर थे। ड्यूटी के दौरान ही 29 जून 2020 को वह कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डाॅक्टर उन्हें बचा नहीं पाए और 20 जुलाई को उनका निधन हो गया।

राजेश कुमार के परिजन आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मिले। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वाॅरियर राजेश कुमार का निधन होने पर गहरा दुख व्यक्त किया और परिवार को सांत्वना देते हुए भविष्य में भी हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने परिजनों को सहायता राशि के तौर पर एक करोड़ रुपये का चेक सौंपा। सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमें ऐसे सभी कोरोना वारियर्स पर गर्व है, जो दिल्ली की जनता की सुरक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। हम उनकी जिंदगी वापस, तो नहीं ला सकते, लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि इस राशि से उनके परिवार को थोड़ी मदद जरूर मिलेगी।

Related posts

नई दिल्ली:50000 के ईनामी खूंखार अपराधी आदित्य को दिल्ली पुलिस की विशेष सेल बिहार पुलिस की संयुक्त टीम ने किया अरेस्ट   

Ajit Sinha

फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन को हैदराबाद में फिल्म प्रोजेक्ट K की शूटिंग के दौरान लगी चोट, मुंबई लौटे।

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की एसटीएफ क्राइम ने आज खूंखार अपराधी रोहित चौधरी के करीबी को किया अरेस्ट। 

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!