Athrav – Online News Portal
खेल हरियाणा

सीएम एंव डिप्टी सीएम  ने 13वें दक्षिण एशिया खेलों में निशानेबाजी में भारत के लिए पदक जीतने पर बेटियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नेपाल की राजधानी काठमांडु में चल रहे 13वें दक्षिण एशिया खेलों (सैफ) में निशानेबाजी में भारत के लिए पदक जीतने पर हरियाणा की कुमारी गौरी श्योराण व काजल सैनी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। आज यहां जारी एक शुभकामना संदेश में उन्होंने कहा कि गौरी श्योराण को आज निशानेबाजी की टीम इवेंट में स्वर्ण पदक तथा व्यक्तिगत स्पर्धा में रजत पदक मिला है।

इसी प्रकार हरियाणा की एक और बेटी काजल सैनी ने टीम इवेंट में स्वर्ण तथा इसी इवेंट की व्यक्तिगत स्पर्धा में कांस्य पदक मिला है। उन्होंने कहा कि हमें गौरी श्योराण व काजल सैनी जैसी बेटियों पर नाज है। 



उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सभी खिलाडिय़ों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं एवं बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। मुख्यमंत्री व उप-मुख्यमंत्री ने दक्षिण एशिया खेलों (सैफ) में पदक तालिका में पहले स्थान पर पहुंचने पर भारतीय खिलाडिय़ों को भी बधाई दी है। उन्होंने कहा कि इन खेलों में हरियाणा के खिलाड़ी निश्चित रूप से देश के लिए अधिक से अधिक पदक लेकर आएंगे।

Related posts

बिग ब्रेकिंग:हरियाणा प्रदेश में कोरोना संक्रमण केसों में आई भारी उछाल,6883 नए केस आए हैं , गुरुग्राम में सबसे ज्यादा केस

Ajit Sinha

जिला प्रशासन ने खेल स्टेडियमों को खोलने की अनुमति दे दी है, अब स्टेडियमों में खिलाड़ी अभ्यास कर सकते हैं।

Ajit Sinha

एक भी यूनिट का नया उत्पादन किए बिना किस बात का श्रेय लेना चाहती है सरकार – हुड्डा

Ajit Sinha
//whaurgoopou.com/4/2220576
error: Content is protected !!