Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

अभी अभी: बाईपास रोड पर जबरदस्त सड़क हादसे में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के दो कर्मचारियों की मौत।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: आदर्श नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आज देर सांय बाईपास रोड पर सड़क दुर्घटना में हुड्डा के दो कर्मचारियों की दर्दनाक मौत गई। पुलिस ने आज दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। कल शुक्रवार को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौपा जाएगा। फ़िलहाल इस केस की आगे की कार्रवाई आदर्श नगर थाने की पुलिस कर रहीं हैं। 

पुलिस के मुताबिक आज देर सांय एक वैगनार कार में सवार होकर दो दो शख्स बल्लभगढ़ की तरफ बाईपास रोड के रास्ते जा रहे थे कि अचानक उनकी कार एक बाइक से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार शख्स तो बच गया पर वैगनआर में सवार दोनों शख्स में से एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे शख्स को गंभीर अवस्था में सेक्टर -8 स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उसे भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वैगनआर कार और बाइक की टक्कर में कार सवार दो लोगों की मौत होना फिलहाल हजम नहीं हो रहा, क्यूंकि कारण संभवता कोई और भी हो सकता हैं  



पर इस मामले की पुलिस अभी जांच कर रहीं हैं। पुलिस की माने तो मरने वाले शख्स का नाम मुकेश व राहुल हैं इनमें से मुकेश गांव दयालपुर व राहुल मंडकौला , बल्लभगढ़ , फरीदाबाद के निवासी हैं। मृतक मुकेश हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण ( हुड्डा ) में क्लर्क के पोस्ट पर कुछ महीने पहले ही लगा था और उसकी शादी भी तीन -चार महीने पूर्व में हुई थी। जबकि दूसरा मृतक राहुल जोकि चपरासी के पद पर नौकरी करता था  क्यूंकि दोनों आसपास के गांव के रहने वाले थे इस लिए दोनों एक कार में आज अपनी ड्यूटी समाप्त करने के बाद घर जा रहे थे। और रास्ते यह हादसा हो गया।     

Related posts

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने शहीद सिपाही संदीप के बच्चों की शिक्षा के लिए उन्हें दिए 8 लाख रुपए

Ajit Sinha

पंचकूला:अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2022 : हरियाणा पुलिस द्वारा किया गया योग शिविर का आयोजन

Ajit Sinha

फरीदाबाद : भाजपा मंत्रियों पर आज जमकर बरसे कांग्रेस विधायक ललित नागर, इस सरकार में लोग नारकीय जीवन बिताने को मजबूर

Ajit Sinha
//ooloptou.net/4/2220576
error: Content is protected !!