Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

अभी अभी: बाईपास रोड पर जबरदस्त सड़क हादसे में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के दो कर्मचारियों की मौत।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: आदर्श नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आज देर सांय बाईपास रोड पर सड़क दुर्घटना में हुड्डा के दो कर्मचारियों की दर्दनाक मौत गई। पुलिस ने आज दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। कल शुक्रवार को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौपा जाएगा। फ़िलहाल इस केस की आगे की कार्रवाई आदर्श नगर थाने की पुलिस कर रहीं हैं। 

पुलिस के मुताबिक आज देर सांय एक वैगनार कार में सवार होकर दो दो शख्स बल्लभगढ़ की तरफ बाईपास रोड के रास्ते जा रहे थे कि अचानक उनकी कार एक बाइक से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार शख्स तो बच गया पर वैगनआर में सवार दोनों शख्स में से एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे शख्स को गंभीर अवस्था में सेक्टर -8 स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उसे भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वैगनआर कार और बाइक की टक्कर में कार सवार दो लोगों की मौत होना फिलहाल हजम नहीं हो रहा, क्यूंकि कारण संभवता कोई और भी हो सकता हैं  



पर इस मामले की पुलिस अभी जांच कर रहीं हैं। पुलिस की माने तो मरने वाले शख्स का नाम मुकेश व राहुल हैं इनमें से मुकेश गांव दयालपुर व राहुल मंडकौला , बल्लभगढ़ , फरीदाबाद के निवासी हैं। मृतक मुकेश हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण ( हुड्डा ) में क्लर्क के पोस्ट पर कुछ महीने पहले ही लगा था और उसकी शादी भी तीन -चार महीने पूर्व में हुई थी। जबकि दूसरा मृतक राहुल जोकि चपरासी के पद पर नौकरी करता था  क्यूंकि दोनों आसपास के गांव के रहने वाले थे इस लिए दोनों एक कार में आज अपनी ड्यूटी समाप्त करने के बाद घर जा रहे थे। और रास्ते यह हादसा हो गया।     

Related posts

फरीदाबाद : सेक्टर -9 अपने कार्यालय के प्रागण में 70 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पूर्व विधायक आनन्द कौशिक ने झंडा फहराया

Ajit Sinha

फरीदाबाद : शारदा राठौर ने राष्ट्रीयता के जज्बे को दिल में रखने का आह्वान किया भाजपा सरकार पर किया कटाक्ष ,5 सालों कुछ नहीं किया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: मुख्यमंत्री उड़नदस्ता, फरीदाबाद की टीम ने शराब के ठेका के साथ में अवैध अहाता में की छापेमारी की कार्रवाई।

Ajit Sinha
//thefacux.com/4/2220576
error: Content is protected !!