Athrav – Online News Portal
चंडीगढ़ फरीदाबाद राजनीतिक राष्ट्रीय हरियाणा

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: हरियाणा में 18 को प्रधानमंत्री मोदी, 19 को जे पी नड्डा, 20 को अमित शाह और योगी, 22 को राजनाथ सिंह


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: जैसे-जैसे चुनाव की तिथि नजदीक आ रही है वैसे-वैसे हरियाणा में भाजपा के आला नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियां और कार्यक्रम शुरू हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 18 मई शनिवार को हरियाणा में दो रैलियां करेंगे। दोपहर को अंबाला लोकसभा और शाम को सोनीपत  लोकसभा के गोहाना में रैलियां कर माहौल को पूरी तरह भाजपा के पक्ष में करेंगे।भाजपा हरियाणा के मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी ने बताया कि हरियाणा में प्रधानमंत्री की इन दो रैलियों के बाद भी एक के बाद एक स्टार प्रचारकों की रैलियां और कार्यक्रम 23 मई तक लगातार जारी रहेंगे। एक -एक नेता के एक -एक दिन में कई-कई कार्यक्रम तय किए गए हैं।

18 मई को प्रधानमंत्री की रैलियों के बाद 19 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की तीन रैलियां रखी गई है। भाजपा मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 19 को फरीदाबाद, कैथल और करनाल से शक्तिशाली और विकसित भारत के लिए नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जन आशीर्वाद मांगेंगे। इसी तरह 19 मई को ही राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी फरीदाबाद के पलवल में भाजपा के लिए वोट करने की अपील जनता से करेंगे।

20 मई को प्रदेश में गृहमंत्री अमित शाह, उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सतपाल महाराज जैसे तीन बड़े नेताओं के कार्यक्रम रहेंगे। 20 मई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा में रहेंगे। हिसार और करनाल लोकसभा में उनकी रैलियों का कार्यक्रम तय हो चुका है। इसी दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर में सिरसा की अनाज मंडी में तथा शाम को रोहतक लोकसभा के झज्जर में रैली को संबोधित करेंगे। 20 मई को ही सतपाल महाराज सोनीपत और भिवानी लोकसभा में जनसभाएं कर मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाकर भाजपा के लिए वोट की अपील करेंगे।

मीडिया प्रभारी सैनी ने बताया कि केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी 22 मई को एक ही दिन में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह 22 मई को 11 बजे करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के समर्थन में घरौंडा में एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे। इसी तरह राजनाथ सिंह की दूसरी रैली 2 बजे कैथल जिला के कलायत में होगी। यहां राजनाथ सिंह कुरूक्षेत्र लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल के समर्थन में लोगों को संबोधित करेंगे।अरविंद सैनी ने कहा कि राजनाथ सिंह की तीसरी रैली चार बजे भिवानी के हुडा पार्क ग्राउंड में होगी। यहां रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के समर्थन में जनता से वोटों की अपील करेंगे। इसके अगले दिन 23 को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरियाणा में रहेंगे। मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के पाली में विशाल रैली कर भाजपा की चुनावी जमीन को और मजबूत करेंगे। अरविंद सैनी ने बताया कि राजस्थान की उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी 18 मई को भिवानी महेंद्रगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट की अपील करेगी। श्री सैनी ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है और हरियाणा की सभी सीटों पर भाजपा बड़े मार्जिन से जीत दर्ज करेगी।

Related posts

फरीदाबाद :मिले आई कार्डों में हुआ खुलासा : शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा का जन्म दो बार हुआ, दो आई कार्डों में जन्म तिथि अलग लिखे हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: नगर निगम के अधीक्षण अभियंता रमेश बंसल के आज हुए सेवानिवृति विदाई समारोह में निगमायुक्त मोहम्मद शाईन हुए शामिल।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: मोदी गरीबों व पिछड़ों के मसीहा: डा.के. लक्ष्मण

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x