Athrav – Online News Portal
अंतर्राष्टीय नई दिल्ली

सड़क पर एक साथ घूमते दिखे ऊंट, गाय और गधा, पुलिस ने पूछा- किसी को मालूम है इनके मालिक का पता?

कन्सास: अमेरिका के कन्सास में एक गाय, गधा और ऊंट एक साथ नजर आए. तीनों की एक तस्वीर फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को लेकर लोग कई तरह के सवाल भी कर रहे हैं. दरअसल, इस तस्वीर को 2 दिन पहल गोडार्ड पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था. इसके बाद से यह फोटो वायरल हो रही है. गोडार्ड पुलिस ने गाय, गधे और ऊंट की एक साथ वाली तस्वीर को अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए इन जानवरों के मालिक की जानकारी मांगी थी.

इसके साथ पुलिस ने मजाक में एक लाइन लिखी थी कि, अगर हम जानवरों के मालिक को नहीं ढूंढ पाते तो हम ये मानेंगे कि ये क्रिसमस मनाने का इनका तरीका है. साथ ही पुलिस ने लिखा कि अगर आप कोई मदद कर सकते हैं तो 911 पर संपर्क करें.एक अन्य पोस्ट में पुलिस ने लिखा कि गाय, गधा और ऊंट अपने मालिक के पास वापस चले गए हैं. फेसबुक पर इस तस्वीर को 1000 से अधिक बार शेयर किया गया और कई लोगों ने फोटो पर कमेंट्स भी किए. एक शख्स ने कमेंट में लिखा, ”ये नेटिव सीन की तलाश कर रहे हैं, ये सितारे हैं”. एक अन्य ने लिखा, ”मैं सोच रहा हूं कि पहले कौन भागा और उसने बाकी दोनों को भी अपने साथ भगा लिया”. वहीं तीसरे व्यक्ति ने लिखा, ”यह एक क्रिसमस चमत्कार है”.



गोडार्ड पुलिस के कैप्टन लांस बेगले ने सीएनएन को बताया कि तीनों अपने बाड़े से भाग निकले थे और खुली हुई एकमात्र सड़क पर चले गए थे. एक वन्यजीव पार्क का मालिक, जो पास में ही रहता है और तीनों आसानी से उसके पास लौट गए.

Related posts

दिल्ली मेट्रो द्वारा फेज-1 में खरीदी गई मेट्रो ट्रेन का नई सुविधाओं के साथ नवीनीकृत

Ajit Sinha

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज रात से पूरे देश में अगले 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया जा रहा हैं, सुनिए इस वीडियो में ।  

Ajit Sinha

सैकड़ों पीजी डॉक्टर सड़क पर बैठ कर क्यों प्रदर्शन कर रहे हैं कोरोना महामारी की इस दौर में, देखें वायरल वीडियो।

Ajit Sinha
//caustopa.net/4/2220576
error: Content is protected !!