Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

चाकू की नोंक  पर बदमाशों ने कैश वैन से लूटे 80 लाख, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. सुरक्षा को लेकर पुलिस के तमाम वादों और इंतजामों के बीच अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं और धड़ल्ले से अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली के द्वारका इलाके का है जहां दिनदहाड़े कैश वैन से 80 लाख रुपये लूट लिए गए. बदमाशों ने द्वारका इलाके में दिनदहाड़े पहले तो कैश वैन सहित ड्राइवर और गनमैन को किडनैप कर लिया गया. फिर किडनैप वाली जगह से काफी दूर ले जाकर दोनों की पिटाई करके छोड़ दिया गया और करीब 80 लाख रुपये लूट लिए गए. बता दें, यह वारदात करीब 12:30 बजे हुई. पुलिस ने जानकारी मिलते ही दोनों घायलों को सेक्टर 11 के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.



पुलिस के मुताबकि एसईपीएल नाम की एक प्राइवेट कंपनी जो एटीएम में कैश डालती है, उसकी कॅश वैन द्वारका सेक्टर 1 के एक एटीएम में कैश डालने आई थी. उसमें से 2 लोग जो कैशियर थे, कैश लेकर एटीएम में डालने जा रहे थे. बाकी ड्राइवर और गनमैन सर्विस रोड के दूसरी तरफ गाड़ी के साथ मौजूद थे. जब दोनों लोग एटीएम में कैश डालकर बाहर आए तो उन्हें गाड़ी नहीं मिली. उसके बाद उन्होंने अपने ऑफिस को फोन करके जानकारी दी. इसी बीच कुछ देर के बाद पता चला कि सेक्टर 11 में वैन मिल गई है और जो 2 कर्मचारी विजयकांत और धीरज हैं उनकी पिटाई हुई है. दोनों ने पुलिस को बताया कि 2 लड़के आए थे जो चाकू लगाकर उन्हें आगे ले गए और फिर कैश से भरा बॉक्स लूटकर फरार हो गए. पुलिस दोनों कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है.

Related posts

कांग्रेस की कई कामयाबियों में अहमद पटेल का बड़ा योगदान रहा, निधन पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा वफादार दोस्त खो दिया।

Ajit Sinha

ओडिशा के कंधमाल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्बोधन सीधा लाइव सुने वीडियो में 

Ajit Sinha

प्रेणादायक वायरल वीडियो को जरूर देखें, किस तरीके से सिख समुदाय के लोगों ने दिल्ली की जामा मस्जिद को सैनिटाइज किया।

Ajit Sinha
//lidsaich.net/4/2220576
error: Content is protected !!