Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

धारा-370 समाप्त कर मोदी सरकार ने हरियाणा के जवानों का सपना साकार किया: ओम प्रकाश धनखड़

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
चंडीगढ़:हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का मजबूत भारत है। आतंक वादी अब हमला करने की हिम्मत नहीं कर सकते। दुश्मन नजर उठाकर नहीं देख सकता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह गौरवशाली भारत है जो दुश्मन को घर में जाकर ठोक कर आता है। उन्होंने कहा कि अब भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है। प्रदेश अध्यक्ष ने जम्मू-कश्मीर से धारा-370 तोड़ने वाले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का हरियाणा आगमन पर अभिनंदन करते हुए कहा कि हरियाणा का बच्चा-बच्चा की चाहत थी कि कश्मीर से धारा 370 टूटे और उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आपने तोड़कर देश को गौरवान्वित किया है।

धनखड़ ने कहा कि हरियाणा का ऐसा कोई गांव नहीं जिसका लाल कश्मीर में शहीद ना हुआ हो। हरियाणा के बच्चे-बच्चे ने कश्मीर को भारत से जोड़ने के लिए खून से सींचा है। आज भारत मजबूत हाथों में सुरक्षित है और हमारे जवान दुश्मनों को उसके घरों में ठोककर आते हैं।प्रदेश अध्यक्ष ने हरियाणा की मनोहर सरकार की उपलब्धियां भी मंच से साझा की। उन्होंने कहा कि हरियाणा में चिरायु कार्ड से गरीब के जीवन को सुरक्षित किया गया है। बिजली मंत्री की भी तारीफ करते हुए धनखड़ ने कहा कि हरियाणा में 24 घंटा बिजली दी जा रही है। हरियाणा में हर घर में नल से जल आ रहा है। उज्जवला योजना से महिलाओं को धूंआ से छुटकारा मिला है तो मोदी सरकार के कारण ही मिल पाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गौरवशाली भारत बनाने का काम किया है। इस मौके पर त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरियाणा प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब, केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत, हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज, बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला, शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर, सांसद सुनीता दुग्गल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, रैली के व्यवस्था प्रमुख एवं पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल, प्रदेश महामंत्री डा. पवन सैनी, गोविंद कांडा, जिला अध्यक्ष आदित्य देवीलाल, विधायक लक्ष्मण, विधायक दूड़ा राम, सिरसा विधायक गोपाल कांडा, वरिष्ठ भाजपा नेता मनिन्द्र सिरसा सहित भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

आज पंचकूला में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री नायब सैनी

Ajit Sinha

चुनाव प्रक्रिया से जुड़े ऐसे किसी भी अधिकारी को उसके वर्तमान नियुक्ति वाले राजस्व जिले में रहने की अनुमति नहीं होगी।

Ajit Sinha

कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आज़ाद ऐसे समय में पार्टी छोड़ गए, जब कांग्रेस भाजपा से सीधे महंगाई को लेकर बड़ी लड़ाई लड़ रही हैं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x