Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय

ब्रेकिंग न्यूज़: दिल्ली में मुठभेड़ में पकड़ा गया ISIS का आतंकवादी, एक नामी हस्ती थी इसके निशाने पर,दो प्रेशर कूकर आईईडी बरामद।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ISIS के एक आतंकवादी को राजधानी से गिरफ्तार किया है. आतंकी के पास से दो प्रेशर कूकर आईईडी, हथियार और कुछ अहम दस्तावेज बरामद हुए हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के दिल्ली पुलिस उपायुक्त (DCP) प्रमोद सिंह कुशवाहा ने बताया, कल रात धौला कुआं के पास मुठभेड़ के बाद IEDs के साथ एक ISIS ऑपरेटिव को गिरफ्तार किया गया.

जानकारी के अनुसार, कल रात करीब 11.12 बजे दिल्ली पुलिस आर्मी स्कूल के पास बाइक पर सवार आतंकवादियों का पीछा कर रही थी. मोटर साइकिल पर सवार शख्स ने पहले पुलिस पर तीन राउंड फायरिंग की, फिर जवाब में पुलिस ने भी पांच राउंड से ज्यादा फायर किए. आखिरकार शख्स को दबोच लिया गया. इस शख्स का नाम मोहम्मद युसूफ बताया गया है. इसके दो साथी फरार बताए जा रहे हैं.राजधानी दिल्ली पहले से ही अलर्ट पर है. खुफिया एजेंसी को पाकिस्तान से तीन आतंकवादियों के भारत की सीमा के अंदर घुसने की जानकारी मिली थी. ये आतंकी किसी वीआईपी को अपना निशाना बनाना चाहते हैं और कोई बड़ा विस्फोट भी करना चाहते हैं. बताया जा रहा है राजधानी में इस आतंक वादी के टारगेट पर कोई नामी हस्ती थी. हालांकि उस नामी शख्स का नाम अभी पता नहीं चला है. पुलिस आतंकवादी से पूछताछ कर रही है. ये पता लगाने की भी कोशिश कर रही है कि उसके और साथी दिल्ली में कहां मौजूद हैं.

दिल्ली में रेड शुरू
दिल्ली पुलिस का मानना है कि अगर फरार आतंकियों को नहीं पकड़ा गया तो भविष्य के लिए चिंता का विषय हो सकता है. इसी के मद्देनजर दिल्ली पुलिस की छह अलग-अलग टीमों ने अलग-अलग इलाकों पर रेड शुरू कर दी है.

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग: दोस्त के घर डकैती डालने वाले आरोपित आदित्य सहित 6 डकैतों को क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद:बच्चों को उर्दू का टियूशन पढ़ाते हुए एक टीचर को पकड़ा-एसीपी धारणा यादव को सुने इस वीडियो में।

Ajit Sinha

कांग्रेस पार्टी ने आज गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए 39 उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट जारी किए हैं।

Ajit Sinha
//shooltuca.net/4/2220576
error: Content is protected !!