Athrav – Online News Portal
नोएडा वीडियो

ब्रेकिंग न्यूज़: लकड़ी का खिलौना बनाने की कंपनी में लगी भीषण आग, करोड़ों रुपयों का माल जल कर खाक-देखें वीडियो

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा :नोएडा के सेक्टर- 63 में न्यूक्राफ्ट इंपैक्ट नाम से लकड़ी का खिलौना व अन्य सामान बनाने की कंपनी में बुधवार शाम को भयंकर आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 20 गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंच  गईं। और आग को दो घंटे की भारी मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका। जिस समय आग लगी उस समय कंपनी में कर्मचारी काम कर रहे थे जो आग लगने की सूचना मिलते कंपनी से बाहर आ गए जिससे किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है लेकिन इस आग में करोड़ों रुपयों का माल जलने का अंदेशा है। 

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर -63 में न्यूक्राफ्ट इंपैक्ट नाम से लकड़ी का खिलौना व अन्य सामान बनाने की कंपनी है। कंपनी में शाम को 4 बजे के करीब आग लग गई और देखते-देखते आग ने भयानक रूप धारण कर किया। आग की सूचना मिलते ही कोतवाली फेज-3 पुलिस और दमकल की गड़िया मौके पर पहुँच गई, पहले कर्मचारियो को बाहर निकाला गया और फिर आग पर काबू का प्रयास किया गया।लेकिन आग भयानक होती गई मौके पर दमकल विभाग की 20  गाड़ियां मौके पर पहुंची। और 2 घंटे की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया । कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियो का कहना था आग स्टोर में हुए शॉट सर्किट के बाद हुए धमाके के बाद लगी और पूरी कंपनी में फ़ेल गई। 

मौके पर पहुंचे फेज 3 के फायर स्टेशन ऑफिसर नरेश कुमार ने बताया की न्यूक्राफ्ट इंपैक्ट में लकड़ी के खिलौने और अन्य समान बनाया जाता था, चार बजे आग की सूचना मिली। दमकल की 20 गाड़ियो आग पर काबू पाया। आग लगने  का कारण जांच के बाद पता चल पाएगा जिस से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है लेकिन इस आग में करोड़ों रुपयों का माल जलने का अंदेशा है। 

Related posts

दो शातिर लुटेरों को पुलिस की विशेष टीम ने गिरफ्तार, लूटा हुआ मोबाइल फोन, बाइक और बाइक का इंजन और पार्ट्स बरामद

Ajit Sinha

फायर बिग्रेड से आग बुझाते हुए आपने देखा होगा, अब वायु प्रदूषण रोकने के लिए पेड़ों के छिड़काव करते हुए देखिए इस वीडियो में।  

Ajit Sinha

कामाख्या ज्वेलर्स मालिक का ध्यान भटका कर 20 लाख रुपये के आभूषण चोरी का खुलासा, मास्टर माइंड अरेस्ट।

Ajit Sinha
//whazunsa.net/4/2220576
error: Content is protected !!