Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आयोजित प्रेस वार्ता में कहा, झूठ बोलना, भ्रम फैलाना ये राहुल गांधी की आदत रही है।

अजीत सिन्हा / नई दिल्ली
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा ने आज पार्टी केंद्रीय कार्यालय में एक प्रेसवार्ता को संबोधित किया और कांग्रेस पार्टी द्वारा भ्रम की राजनीति फ़ैलाने के कुत्सित प्रयास पर जोरदार हमला बोला. डॉ पात्रा ने राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रम और राहुल गांधी का गहरा रिश्ता रहा है। झूठ बोलना, भ्रम फैलाना ये राहुल गांधी की आदत रही है. राहुल गाँधी के पास कुछ नया नहीं होता. बार बार एक ही बात, एक ही शब्दावली दोहराना राहुल गाँधी की फितरत रही है.आज सुप्रीम कोर्ट के एक निर्णय को लेकर राहुल गांधी जी ने फिर उन्हीं शब्दों का उच्चारण किया, जो वो हमेशा करते आए हैं। न तो राहुल गांधी और न ही कांग्रेस पार्टी पेगासस विषय को लेकर सुप्रीम कोर्ट गए थे. अदालत में इस विषय पर विस्तृत चर्चा के पश्चात सुप्रीम कोर्ट ने आज अपना फैसला सुनाया है.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले की सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि केंद्र सरकार ने पेगासस विषय पर जो हलफनामा अदालत में दिया है,उसमें स्पष्ट रुप से कहा गया है कि कुछ निहित स्वार्थी तत्वों द्वारा पेगासस मामले में जो मनगढ़ंत बातें फैलाई जा रही हैं, उसे दूर करने के लिए यह आवश्यक है कि एक एक्सपर्ट कमेटी बनाई जाए. आज सुप्रीम कोर्ट ने भी इस बात को संज्ञान लेते हुए एक एक्सपर्ट्स कमेटी बनाई है जो निष्पक्ष जांच करेगी. भारतीय जनता पार्टी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करती है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी सम्पूर्ण रुप से लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास करती है.डॉ पात्रा ने कहा कि पेगासस मसले पर केंद्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने संसद के पटल पर अपना वक्तव्य दिया था. माननीय केंद्रीय मंत्री के वक्तव्य भी हलफनामे के परिशिष्ट में मौजूद है. केंद्रीय मंत्री पेगासस मामले में जब संसद में अपना वक्तव्य दे रहे थे, तो देश की जनता ने कांग्रेस पार्टी का अलोकतांत्रिक और अमर्यादित व्यवहार देखा था. संसद के पटल पर विपक्ष द्वारा स्टेटमेंट की कॉपी को फाड़ देना बेहद ही निंदनीय कृत्य था. डॉ पात्रा ने राहुल गाँधी पर निशाना साधते कहा कि आखिर राहुल गाँधी को अदालत के फैसले पर भरोसा है अथवा नहीं? वे हर विषय को लेकर अदालत जाते हैं. राफेल मुद्दे पर भी राहुल अदालत गए थे. अदालत जब भी फैसला सुनाती है, चाहे राम मंदिर का मामला हो या फिर राफेल का या फिर अन्य, कांग्रेस पार्टी, खासकर राहुल गाँधी, बेहद अलोकतांत्रिक तरीके से न्यायालय पर हमले करते आई है. लेकिन भारतीय जनता पार्टी लोकतांत्रिक मूल्यों में सम्पूर्ण रुप से विश्वास करती है.

Related posts

एक ऑटो चालक चोरी, छीना झपटी व लुटे गए 123 मोबाइल फोनों के साथ गिरफ्तार।

Ajit Sinha

बीजेपी ने आज लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 3 प्रदेशों में 11 उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट जारी की हैं -पढ़े।

Ajit Sinha

जेएनयू में शुरू हो रही साप्ताहिक व्याख्यान सीरीज

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//oudsutch.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x