Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक हरियाणा

बीजेपी उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने प्रभु राम प्राण प्रतिष्ठा उपलक्ष्य में हजारों लोगों को बांटें भंडारे का प्रसाद और कंबल।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: आज अयोध्या के साथ-साथ पुरे देश में प्रभु श्री राम लल्ला का जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया। सभी देशवासियों के लिए 22 जनवरी 2024 का दिन ऐतिहासिक साबित हुआ क्योंकि पिछले एक सप्ताह से पुरे शहर भर में हर वर्ग के लोग जगह- जगह मंदिर और कस्बो में अलग- अलग अंदाज में रामलला के स्वागत की तैयारियां कर रहे थे तो आज प्राण प्रतिष्ठा अवसर पर लोगों ने कहीं रामकथा तो कहीं विशाल भंडारे आयोजित किए और आपस में मिलजुल इस दिन कों एक विशेष त्यौहार के रूप में मनाया।

आज इसी कड़ी में फ़रीदाबाद के सेक्टर-12 में टाउन पार्क के सामने प्रदेश भारतीय जनता पार्टी उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने अपने क्षेत्र के लगभग बीस हजार से ज्यादा स्लम वासियों कों राम प्राण प्रतिष्ठा अवसर पर कम्बल वितरित किए और उनके लिए भोजन स्वरूप प्रसाद की व्यवस्था कर रामलला प्राण प्रतिष्ठा कों उत्सव के रूप में ढ़ोल नगाड़ो के साथ मनाया। जिसमें लोगों के लिए सप्रेम भेंट स्वरूप क्षेत्रवासियों कों कंबल वितरित किए गए और मौके पर ही बड़ी स्क्रीन से अयोध्या से प्राण प्रतिष्ठा का सीधा लाइव प्रसारण भी किया गया।

उक्त कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर डॉ. सुधा यादव, सदस्या केंद्रीय संसदीय बोर्ड व केंद्रीय चुनाव समिति भाजपा मौजूद रही । इसके अलावा तिगांव से विधायक राजेश नागर और पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा के साथ- साथ गोपाल शर्मा पूर्व जिला अध्यक्ष व वर्तमान जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा भी मौजूद रहे। उक्त कार्यक्रम में मंच से प्रदेश उपाध्यक्ष ने मुख्यातिथि सुधा यादव का बुक्के और शॉल भेंट कर सम्मान भी किया।आज प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने कार्यक्रम की शुरुआत में प्रभु राम के नारे लगा लोगों कों सम्बोधित किया और सभी कों रामलला प्राण प्रतिष्ठा की बधाई दी । इस अवसर पर गोयल ने कहा कि यह जो शुभ दिन हम 22 जनवरी कों मनाने जा रहे हैं उसमे सभी देशवासियो की 500 वर्षों की तपस्या और इंतजार के बाद का परिणाम है और वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सभी क्षेत्रवासियो की तरफ से धन्यवाद करते है क्योंकि राम मंदिर बनने की सभी देशवासियो की मनोकामना पूर्ण हुई है जिसका श्रेय देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कों जाता है।

कार्यक्रम स्थल के मंच से प्रदेश उपाध्यक्ष गोयल ने कहा कि जल्द ही कुछ महीनो में देश में लोकतंत्र का चुनाव होने वाला है तो हमें ध्यान रखना है कि किस व्यक्ति ने हमारे आराध्य कों टेंट से घर पहुँचाने का काम किया तो किसने हमें विश्व में आत्म सम्मान दिलाने का काम किया और इसके अलावा किसने देश के गरीब व्यक्तियों के बारे में सोचने और इस देश की दशा कों नई दिशा देने का काम किया है इस लिए इन सबको ध्यान में रखते हुए हम सब यहाँ से प्रण करें की देश में 2024 में होने वाले चुनावी महापर्व में भी हम फिर से कमल खिलाने का काम करेंगें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कों फिर से देश की कमान देने पर मोहर लगाएंगे जिस पर सभी ने तालियां बजाकर उनकी बात का समर्थन किया। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि सुधा यादव ने भी लोगों कों सम्बोधित करते हुए सभी कों नव निर्मित राम मंदिर में हुई रामल्ला प्राण प्रतिष्ठा की बधाई दी और कहा की देश सेवा की भावना से भरपूर प्रधानमंत्री देश सेवा में ही समर्पित है इसलिए सभी लोग मिलकर आने वाले चुनावों में देश में कमल खिलाने का काम करें। इसके अलावा विधायक राजेश नागर और अन्य वक्ताओ ने भी बारी बारी सभी कों सम्बोधित करके रामलला प्राण प्रतिष्ठा की बधाई दी।इस मौके पर पलवल व फरीदाबाद के हजारों लोगों ने भोजन का प्रसाद ग्रहण किया और कंबल प्राप्त कर विपुल गोयल को आने वाले चुनाव के लिए आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर कई गांव के सरपंच व पूर्व सरपंचो के अलावा शहरी क्षेत्र से पूर्व पार्षद व जिला पार्षदों के साथ- साथ हर वर्ग के लोगों और अनेको संस्थाओ ने विपुल गोयल के कार्यक्रम में शामिल हों उन्हें कार्यक्रम की बधाई दी और श्रमदान देकर कार्यक्रम कों सफल बनाने में सहयोग किया।

Related posts

फरीदाबाद : सीपी हनीफ कुरैशी ने जनसेवा करने वाले यातायात पुलिस कर्मियों को प्रशंसा पत्र व नगद ईनाम भेंट कर किया सम्मानित।

Ajit Sinha

फरीदाबाद, नीमका जेल का वार्डन बंद मकानों में चोरी की वारदातों को देता अंजाम,गुरुग्राम पुलिस ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha

नई दिल्ली ब्रेकिंग: मनजिंदर सिंह सिरसा भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव बने

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x