Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ॐ प्रकाश धनखड़ ने सफल आयोजन के लिए फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं का किया उत्साहवर्धन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:भारतीय जनता पार्टी हरियाणा का तीन दिवसीय  प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग 15 से 17 जुलाई को फरीदाबाद के सूरजकुंड स्थित  राजहंस होटल में संपन्न हुआ। जिसमें प्रदेश के सभी मंत्री, सांसद, विधायक और वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्त्ता उपस्तिथ रहे। इस पर बात करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि प्रशिक्षण हमारी पार्टी की निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है । इस प्रशिक्षण वर्ग में कार्यकर्ताओं को बहुत कुछ सिखने का अवसर प्राप्त हुआ। प्रशिक्षण वर्ग में भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं और प्रदेश के प्रमुख नेताओं का मार्ग र्शन मिला, जिससे सिंचित कार्यकर्ता एक नई ऊर्जा और उत्साह के साथ संगठन की गतिविधियों को आगे बढ़ाएंगे। प्रशिक्षण से कार्यकर्ताओं की कार्य पद्धति में सुधार, उनका व्यक्तित्व विकास, उनके जीवन में अनुशासन और राष्ट्र और समाज की सेवा का भाव पैदा होगा। 

कार्यकर्ताओं को  केंद्र व प्रदेश द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को और बेहतर तरीके से जन जन तक पहुँचाने का प्रोत्साहन मिलेगा ताकि अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को उन सभी योजनाओं के लाभ मिल सके ।  प्रशिक्षण वर्ग के लिए वर्ग प्रमुख हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा,सह प्रमुख पूर्व प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी व स्थानीय निकाय प्रदेश सह संयोजक देवेन्द्र चौधरी,जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल व आर एन सिंह के नेतृत्व में इस आयोजन की  व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी फरीदाबाद के जिला पदाधिकारियों, मोर्चों के जिला अध्यक्षों, भाजपा मंडल अध्यक्षों और वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं को दी गई थी,

जिन्होंने पूर्ण जिम्मेवारी निभाते हुए अपने सामर्थ्य से बढ़कर कार्य किया।  स्वागत एवं पंजीकरण, आवास, भोजन, साज सज्जा, सभागार, टेंट, लाइट साउंड, सुरक्षा, स्वच्छता , अतिथि, बिजली/पानी, परिवहन, पार्किंग, मीडिया, सोशल मीडिया, कार्यालय और योग आदि अनेकों व्यवस्थाओं में जुड़े भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्ण निष्ठां से अपनी जिम्मेवारी का निर्वहन किया जिससे इस तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग का सफल आयोजन हुआ ।  जिला अध्यक्ष ने व्यवस्थाओं में लगे सभी कार्यकर्ताओं की भूरी भूरी सराहना करते हुए इस वर्ग के  सफल आयोजन के लिए जिला फरीदाबाद की टीम को साधुवाद दिया ।  भाजपा  प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के सामने प्रशिक्षण वर्ग के बेहतरीन आयोजन और व्यवस्थाओं के लिए ताली बजवाकर फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया ।

 ………न्यूज़ बॉक्स…….
गोपाल शर्मा ने कहा कि तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग के दौरान प्रिंट,इलेक्ट्रॉनिक्स,और वेब मिडिया से जुड़े सभी प्रत्रकार और छायाकार बंधुओं ने बहुत बेहतर कवरेज की और प्रशिक्षण वर्ग में दिए गए संदेशों को जन जन तक पहुँचाया । इसके लिए भाजपा फरीदाबाद मिडिया से जुड़े सभी पत्रकार और छायाकार बंधुओं का अभिनन्दन करती है और आभार व्यक्त करती है ।   

Related posts

फरीदाबाद : लकवाग्रस्त महिला को थ्रोम्बोलाइसिस तकनीक से मिली नई जिंदगी डा. रोहित

Ajit Sinha

नेपाल ओपन अंतर्राष्ट्रीय किकबॉक्सिंग प्रतियोगिता में खिलाडियों ने जीते 4 स्वर्ण पदक.

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: राजनैतिक उथल पुथल के बीच एक बार फिर हरियाणा का मंत्रीमंडल विस्तार टल गया है ।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x