Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बिहार की जनता से जंगल राज की जगह विकास राज को चुनने की अपील

अजीत सिन्हा / नई दिल्ली
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज शनिवार को बिहार में सोन पुर के दिघवारा जय गोविंद हाई स्कूल ग्राउंड में एक विशाल जन-सभा को संबोधित किया और बिहार की जनता से जंगल राज की जगह विकास राज को चुनने की अपील करते हुए पूर्ण बहुमत वाली एनडीए सरकार बनाने का आह्वान किया। इससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने आज सीवान में बुद्धिजीवी वर्ग के लोगों के साथ बैठक की। नड्डा ने कहा कि जिस बिहार की धरती ने देश को दिशा देने वाले लोकनायक जयप्रकाश नारायण और डॉ राजेन्द्र प्रसाद जैसे महान व्यक्तित्वों को जन्म दिया, आज वहां ‘तेल पिलावन, लाठी भजावन वाले आ गए हैं। बिहार की जनता ने तय कर लिया है ‘लालटेन राज नहीं, एलईडी राज चाहिए, लूट राज नहीं, विकास राज चाहिए, भ्रष्टाचार राज नहीं, सुशासन राज चाहिए। बिहार में भारी मतों से एनडीए की विजय सुनिश्चित है।

आरजेडी पर जोरदार प्रहार करते हुए माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आज आरजेडी के नेता कहते हैं कि सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरी देंगे। जब 15 साल तक उनकी पार्टी सत्ता में थी, तब तो बिहार के युवाओं को रोजगार और पढ़ाई के लिए पलायन करने पर मजबूर कर दिया और आज कहते हैं कि नौकरी देंगे! भारतीय जनता पार्टी ने अपने संकल्प पत्र में स्पष्ट कहा कि बिहार में सत्ता में आने पर हम राज्य में 19 लाख रोजगार के अवसर पैदा करेंगे। अब बिहार के युवा नौकरी मांगने वाले नहीं, देने वाले बनेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री नितीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में चहुंमुखी विकास का दीया हर ओर जगमगा रहा है। बिहार चुनाव में एक ओर राष्ट्रभक्ति, विकास शक्ति और सामाजिक समरसता से ओत-प्रोत एनडीए है तो दूसरी ओर बिहार में विकास को अवरुद्ध रखने वाली महागठबंधन। एक ओर एनडीए है जो देश को आगे बढ़ाने के लिए लगातार

कार्य कर रही है तो दूसरी ओर महागठबंधन है जो हताशा और निराशा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का विरोध करते-करते राष्ट्र विरोध पर आमादा हो गई है। महागठबंधन पर हमले को और धार देते हुए नड्डा ने कहा कि बिहार में विपक्ष के गठबंधन में एक ओर अराजकता और भ्रष्टाचार करने वाली राजद है, दूसरी ओर विध्वंसकारी ताकत माले है तो तीसरी ओर कांग्रेस है जो हर वक्त देश को बदनाम करने और नीचा दिखाने की नापाक कोशिश में लगी रहती है। ये बिहार का क्या भला करेंगे, ये तो बिहार को फिर से जंगल राज के अंधेरे में ले जायेंगे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का एक मंत्री फवाद चौधरी पाकिस्तान की संसद में सरेआम ये क़ुबूल करता है कि पुलवामा हमला पाकिस्तान ने किया और यह इमरान खान सरकार की उपलब्धि है लेकिन राहुल गाँधी और कांग्रेस के नेता अपने ही देश को कठघरे में खड़ा करते हैं। राहुल गाँधी अपनी ही सरकार और सेना से शौर्य के सबूत मांगते हैं तो पाकिस्तान एयर स्ट्राइक और पुलवामा हमले पर सवाल उठाता है। राहुल गाँधी धारा 370 के खात्मे पर देश को ही बदनाम करते हैं तो पाकिस्तान
संयुक्त राष्ट्र में राहुल गाँधी के बयान को अपना दलील बनाता है। ये है राष्ट्रभक्त इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी। कांग्रेस की ऐसी हरकतों को देखते हुए आज पूज्य बापू को भी शर्म आ रही होगी कि उनका ही नाम चुरा कर कांग्रेस आज क्या-क्या गुल खिला रही है!

असली गाँधी तो महात्मा मोहनदास करमचंद गाँधी थे, ये तो उनका नाम चुरा कर देशभक्त बनने का ढोंग कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी पर हमला जारी रखते हुए श्री नड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में गृह मंत्री रहे उसके एक और नेता पी चिदंबरम धरा 370 को बहाल करने की बात करते हैं तो शशि थरूर पाकिस्तानी मंच पर हिंदुस्तान की बेइज्जती करते हैं। मणिशंकर अय्यर ने तो एक कदम और आगे बढ़ते हुए पाकिस्तान से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को हटाने में मदद की मांग पर की थी। कांग्रेस ऐसी देशभक्त पार्टी है जो देश को हमेशा शर्मसार करने पर उतारू रहती है। राहुल गाँधी को आड़े हाथों लेते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गाँधी दिन-रात चाइना-चाइना करते रहते हैं। राजीव गाँधी फाउंडेशन में चीन से पैसे लेते हैं और अपने आप को राष्ट्रभक्त कहते हैं। मैंने कांग्रेस पर अपने पारिवारिक फाउंडेशन में चीन से पैसे लेने का आरोप लगाया था लेकिन माँ-बेटे ने आज तक उस पर कोई जवाब नहीं दिया। नड्डा ने कहा कि आज 31 अक्टूबर को समग्र राष्ट्र लौह पुरुष सरदार वल्लभ पटेल जी को उनकी जन्म जयंती पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है लेकिन कांग्रेस का एक भी केवड़िया में नेता सरदार पटेल की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करने नहीं जा रहा। हां, कांग्रेस आज धरना और आंदोलन जरूर कर रही है।

Related posts

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज एक विशेष कमिटी गठित की हैं, 6 वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया-जाने कौन- कौन हैं।

Ajit Sinha

‘भारत के ख़िलाफ़ आतंकी संगठनों की लगातार मदद कर रही है पाक सेना’

Ajit Sinha

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा की तीन दिवसीय प्रवास पर मध्य प्रदेश में, आज उनके प्रवास का दूसरा दिन है।

Ajit Sinha
//dolatiaschan.com/4/2220576
error: Content is protected !!