Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

तिगांव विधानसभा क्षेत्र में मिल रहे भारी जनसमर्थन से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर की जीत पक्की। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने शुक्रवार को दर्जनों गांव का दौरा किया। जहां पर उन्हें लोगों का भरपूर समर्थन मिला। जैन फार्म हाऊस में जनसभा को सम्बोधित करते हुए राजेश नागर ने कहा कि पूरे प्रदेश में मोदी और मनोहर लाल की लहर चल रही है। प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बन रही है। इस लिए आने वाली 21 तारीख को कमल के फूल के सामने वाला बटन दबना है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के हाथ मजबूत करने हैं। भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर का जैन फार्म में पहुंचने पर फूल माला पहना कर स्वागत किया गया। वहीं क्षेत्र के दलित समाज ने भी भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर को समर्थन देते हुए उन्हें सम्मान स्वरूप पगड़ी बांधकर स्वागत किया।

इस मौके पर सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश में भाजपा की सरकार है, प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है, फरीदाबाद नगर निगम में भाजपा का बहुमत है। इसलिए इस बार तिगांव विधानसभा क्षेत्र में भी कमल ही खिलना चाहिए ताकि यहां पर विकास कई गुना तेजी से हो सके। इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि यहां पर मैं आप का लायक बेटा बनके काम करूंगा,क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दूंगा।उन्होंने कहा कि तिगांव विधानसभा को पूरे प्रदेश में नंबर वन बनाना है और यहाँ से भाजपा को जीताना है। केन्द्रीय राज्य मंत्री के पुत्र एवं नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाई राजेश नागर मेरे बड़े भाई है इनकी जीत में ही हम सबकी जीत है।



उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार से मेरे पिता तथा प्रदेश सरकार से मेरे भाई राजेश नागर पैसा लेकर आएगें जिसके बाद तिगांव विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।उन्होंने तिगांव क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाए। इस मौके पर पार्षद अजय बैंसला, जितेन्द्र यादव (बल्लू पहलवान), पार्षद नरेश नम्बरदार,पूर्व पार्षद राजेश तंवर, जिला पार्षद सुरजीत अधाना सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद: जिला में छोटी सरकार को दिलवाई गई विधिवत शपथ

Ajit Sinha

महेंद्रगढ़ :प्रयास श्री बाला जी संगठन ने शनिदेव मंदिर में किया पौधा रोपण प्रकृति समस्त जीवों के जीवन का मूल आधार है: मनोज मेघनवास

Ajit Sinha

फरीदाबाद : डीटीपी इंफोर्स्मेंट का ग्राहकों को धोखे से बचाने हेतु किया आह्वान ग्रीन फिल्ड कालोनी में फ्लैट खरीदने से पहले उनके कार्यालय से संपर्क करें।

Ajit Sinha
//rejowhourox.com/4/2220576
error: Content is protected !!