Athrav – Online News Portal
जरा हटके दिल्ली नई दिल्ली मध्य प्रदेश

करंट लगने पर अपने बच्चे को पशु अस्पताल लेकर पहुंच गई बंदरिया

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर से एक मार्मिक और अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. यहां एक बंदरिया अपने करंट से मरे बच्चे को लेकर पशु अस्पताल पहुंच गई. शहर के पुरानी जेल के बाहर लगे 11 केबी के तारो में झुलसकर जब एक बंदर जमीन पर गिरा तो वहां मौजूद उसकी मां ने उसे तत्काल उठाया और खींच-खींच कर वह अपने बच्चे को जिला पशु चिकित्सालय तक ले आई.  इसके बाद बंदरिया मृतक बंदर को लेकर काफी देर तक पशु चिकित्सालय के गेट के ऊपर बैठी रही. 



पहले किसी भी व्यक्ति की उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हो पा रही थी.  जब पशु चिकित्सा के डाक्टरों को यह माजरा समझ आया तो उन्होंने जैसे-तैसे इस मृत बंदर का शव कब्जे में लिया और उसका परीक्षण किया. परीक्षण में पता चला कि बंदर का बच्चा मर गया है. जिला पशु अस्पताल के वरिष्ठ पशु चिकित्सक एस के श्रीवास्तव ने कहा कि ये अपने आप में पहला ऐसा मामला है जब कोई जानवर अपने बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचा हो. उन्होंने बताया कि जब बंदरिया के गुस्से में होने की वजह से कोई उसके पास नहीं  जा पा रहा था लेकिन जब पब्लिक ने थोड़ा शोर-शराबा किया तो वह वहां से भागी और बच्चे के शव को कब्जे में लिया जा सका. डॉ. श्रीवास्तव ने कहा कि बंदर के बच्चे का शरीर करंट लगने से बुरी तरह जल चुका था. 

Related posts

लोक कला और संस्कृति के क्षेत्र में योगदान के लिए 16 हस्तशिल्प कारीगरों को ‘स्टेट हेंडीक्राफ्ट अवार्ड’ से किया सम्मानित

Ajit Sinha

सीएम अरविंद ने की पीएम नरेंद्र मोदी से मांग, दंगा भड़काने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए,चाहे वह किसी भी पार्टी के क्यों न हो  

Ajit Sinha

नई दिल्ली: ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षण 27 मार्च (सोमवार) से 30 अप्रैल (रविवार) 2023 तक

Ajit Sinha
//roapsoogaiz.net/4/2220576
error: Content is protected !!