Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से विधानसभा चुनावों का किया जाएगा शंखनाद : ललित नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:रविवार को सेक्टर-16 स्थित अनाज मण्डी में आयोजित होने वाले फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को सेक्टर -16 स्थित सर्किट हाऊस में कांग्रेसियों की मीटिंग सम्पन्न हुई। मीटिंग में कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां सौंपी गई। सम्मेलन की जानकारी देते हुए विधायक ललित नागर ने बताया कि इस कार्यकर्ता सम्मेलन को कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा व पूर्व मुख्यमंत्री एवं सीएलपी लीडर भूपेंद्र सिंह हुड्डा संबोधित करके उनमें जोश भरने का काम करेंगे। वहीं विधानसभा चुनावों का शंखनाद भी करेंगे।

सम्मेलन में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की सभी 9 विधानसभाओं से हजारों कार्यकर्ता शिरकत करेंगे। ललित नागर ने कहा कि फरीदाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है और वह पूरी तैयारियों के साथ इस सम्मेलन को सफल बनाने में जुटे है। नागर ने कहा कि प्रदेश की मनोहर सरकार ने 5 सालों में केवल और केवल प्रदेश को बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, बढ़ते अपराधों की सौगात दी है, यही कारण है कि आज प्रदेश की जनता इस जुमलेबाज सरकार को उखाडऩे के लिए एकजुट होने लगी है। उन्होंने कहा कि जो मुख्यमंत्री सरेआम हाथ में हथियार लेकर सभ्य व्यक्ति को जान से मारने की धमकी दे सकता है, उसके राज में प्रदेश कितना सुरक्षित है, इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है।



नागर ने कहा कि फरीदाबाद के इस कार्यकर्ता सम्मेलन की सफलता के बाद यहां की राजनीतिक फिजा पूरी तरह से बदल जाएगी और विधानसभा चुनावों में हरियाणा में फिर से भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनेगी और उसके बाद सही मायनों में प्रदेश का विकास किया जाएगा। इस मौके पर पृथला के पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया, पूर्वमंत्री ए.सी. चौधरी, पूर्व विधायक आनंद कौशिक, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला,इसराईल खान, नीरज शर्मा, योगेश शर्मा, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तरुण तेवतिया, पूर्व चेयरमैन अब्दुल गफ्फार कुरैशी, ज्ञानचंद आहुजा, बलजीत कौशिक, राधा नरुला, वेदपाल दायमा, योगेश ढींगड़ा, गुलशन बगगा, बिजेंद्र पाल मावी, राजेंद्र भामला, जगन डागर, रेनू चौहान, कृष्ण अत्री, सुनील भाटी चेयरमैन, अनिल शर्मा, संजय सोलंकी सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे। 

Related posts

फरीदाबाद : विनिर्माण क्षेत्र में सुधारों को लेकर तीन दिवसीय कार्यशाला का शुभारंभ, कार्यशाला का संचालन डाॅ. ओम प्रकाश मिश्रा ने किया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: यूनियन आपके द्वार कार्यक्रम में सर्कल सचिव विनोद शर्मा ने सुनी कर्मचारियों की समस्याएं: एचएसईबी

Ajit Sinha

फरीदाबाद में एक चलती स्कूल बस में लगी भयंकर आग, जलती हुई बस को आप स्वंय देख सकते है, इस वीडियो में। 

Ajit Sinha
//stoobsugree.net/4/2220576
error: Content is protected !!