Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

शराब अहता पर काम करने वाले बाऊन्सर को गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला अहता का मालिक अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: शराब अहता पर काम करने वाले बाऊन्सर को गोली मारकर हत्या करने की सनसनी खेज वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपित शराब अहता ठेकेदार को थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने वारदात के बाद ही अरेस्ट कर लिया। पुलिस की माने तो रुपयों के लेनदेन को लेकर झगङा होने पर आरोपित ने गोली मारकर हत्या की सनसनी खेज वारदात को अंजाम दिया था। आरोपित द्वारा वारदात में इस्तेमाल की गई 01 लाइसेंसी पिस्तौल, 3 जिन्दा कारतूस ,1 खाली खोल व 1 गाङी बोलेरों पुलिस ने बरामद की हैं।

पुलिस के मुताबिक गत 9 अगस्त -2021 को थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम में प्रतिक्षा होस्पिटल, सैक्टर-56 से एक सूचना के आधार पर फूल कुमार, निवासी गाँव झिझरजिला दादरी, हरियाणा की गोली लगने के कारण मौत हो जाने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई। प्राप्त उक्त सूचना पर थाना सैक्टर-56 की पुलिस टीम तुरंत प्रतिक्षा होस्पिटल सैक्टर-56 में पहुंच गई जहां पर मृतक लड़का फुल कुमार उर्फ विक्की के पिता नसीब सिंह, निवासी गाँव झिझर, थाना बौन्दकलां, जिला दादरी ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से पुलिस टीम को बताया कि उसका बेटा फूल सिंह जिसकी उम्र 26 वर्ष थी। उसकी पत्नी के मामा गाँव टिटोली, जिला रोहतक में है। गाँव टिटोली के रहने वाले एक लड़का अनिल कुमार जो गुरुग्राम में शराब का अहता चलाता है के साथ उसके बेटे फूल कुमार (मृतक) की दोस्ती हो गई थी। दोनों का आपस में एक-दूसरे के पास आना-जाना था और आपस में फोन पर बाते भी करते थे। करीब एक महीने पहले उसका बेटा फुल कुमार अनिल कुमार निवासी टिटोली के पास गुरुग्राम में दा-आऊट वेकर आहता जो कृष्णा वाईन शॉप 200 फुटा रोङ, सैक्टर-57, गुरुग्राम के पास है पर बाऊन्सर की नौकरी करने के लिए आया था। जिसकी सेलरी 15000/- रुपए प्रतिमाह थी। करीब 15 दिन पहले उसका बेटा फुल कुमार उसके पास अपने घर गाँव झिझर में आया था और फुल कुमार ने उसको बताया था कि अनिल कुमार निवासी गाँव टिटोली उसको परेशान करता है और उसको जान से मारने की धमकी देता है।

जिस पर उसने अपने बेटे फुल कुमार से कहा कि तु अपने पैसो का हिसाब किताब करके कही दुसरी जगह नौकरी देख ले। उसके बाद उसका बेटा फुल कुमार वापिस अहता पर गुरुग्राम नौकरी करने के लिए आ गया। गत 09 अगस्त 2021 को उसको सूचना मिली कि उसके बेटे फुल कुमार को गोली मार दी है।वह अपने परिजनों के साथ गुरुग्राम आ गया। उसके बेटे को अनिल कुमार निवासी गाँव टिटोली ने अपने साथियों के साथ मिलकर गोली मारी, जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई। इस शिकायत पर थाना सैक्टर-56 में कानून की धारा 302, 34 भा.द.स. व शस्त्र अधिनियम की सम्बन्धित धाराओं केतहत केस दर्ज कर लिया गया। इस केस में पुलिस थाना सैक्टर-56 की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए इस केस में गोली मारकर हत्या करने की वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपित अनिल कुमार, निवासी गांव टिटोली, थाना सदर रोहतक, जिला रोहतक, उम्र 36 वर्ष को गत 9 अगस्त -2021 को ही हरमोनियम चौक, सैक्टर-57, गुरुग्राम से अरेस्ट कर लिया। आरोपित से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उसने दा-आऊट वेकर आहता जो कृष्णा वाईन शॉप 200 फुटा रोङ सैक्टर-57 , गुरुग्राम के पास है का एग्रीमेन्ट करके ठेका लिया हुआ है। इस केस में मृतक फुल कुमार अहता पर बाउन्सर की नौकरी करता था। गत 9 अगस्त -2021 को इसके साथ रुपयों के लेनदेन को लेकर मृतक फुल कुमार के साथ झगङा हो गया था। जिस उसने फुल कुमार की गर्दन पर 1 गोली मारी और वह घायल हो गया। उसके बाद वह मृतक फुल कुमार को अपनी गाङी में डालकर हॉस्पिटल ले गया, जहां पर उसकी मौत हो गई।आरोपित को आज अदालत के सम्मुख पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। पुलिस रिमाण्ड के दौरान आरोपित से गहनता से पूछताछ करते हुए आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

हरियाणा सरकार ने जिला पलवल के खाईका गांव के सरपंच इकबाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए।

Ajit Sinha

अंधेरी गलियों में चल रहा था देह व्यापार का कारोबार, संचालिका समेत 7 अरेस्ट , 2 लड़कियों को किया रेस्क्यू-वीडियो देखें

Ajit Sinha

गुरुग्राम ब्रेकिंग: जिला निर्वाचन अधिकारी निशांत यादव व सीपी विकास अरोड़ा ने किया फ्लैग मार्च

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x