Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

Republic TV के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार

नई दिल्ली: मुंबई पुलिस ने बुधवार की सुबह रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है. न्यूज एजेंसी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बताया कि ‘रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.’ जानकारी है कि मुंबई पुलिस सुबह-सुबह अर्णब के घर पहुंच गई थी और यहां पुलिस ने उनको हिरासत में लेने की कोशिश की. यहां अर्णब के साथ जोर-जबरदस्ती किए जाने की भी खबर है.

न्यूज एजेंसी की खबर के मुताबिक, रिपब्लिक टीवी ने अपने चैनल पर फुटेज शेयर किया है, जिसमें मुंबई पुलिस अर्णब के घर में घुसती नजर आ रही है और घर के अंदर अर्णब से जोर-जबरदस्ती की जा रही है. न्यूज एजेंसी ने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि एक पुलिस ऑफिसर अर्णब का हाथ पकड़कर खींच रहा है. अर्णब गोस्वामी का कहना है कि पुलिस ने उनके साथ जोर-जबरदस्ती की है.

बता दें कि अर्णब गोस्वामी का चैनल पहले ही टीआरपी रेटिंग में छेड़छाड़ किए जाने के आरोपों का सामना कर रहा है. मुंबई पुलिस ने पिछले महीने इसे लेकर एक केस फाइल किया था, जिसमें जांच हो रही है. मुंबई पुलिस ने कहा था कि रिपब्लिक टीवी ने दर्शकों को अपना चैनल देखने के लिए पैसे दिए थे. पुलिस को विज्ञापनों के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग किए जाने का भी शक है. इस मामले में अभी तक रिपब्लिक के कई शीर्ष अधिकारियों को समन भेजा जा चुका है और कई लोगों से पूछताछ भी हुई है.

Related posts

बंद घरों की रेकी कर चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, तीन बदमाश और सुनार अरेस्ट  

Ajit Sinha

नई दिल्ली: यात्रियों के आवागमन हेतु कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर रिकॉर्डतोड़ एस्केलेटरों की सुविधा

Ajit Sinha

दीपिका सिंह ने बॉलीवुड गाने पर किया क्लासिकल डांस, वीडियो में दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस- जरूर देखें

Ajit Sinha
//shooltuca.net/4/2220576
error: Content is protected !!